कानपुर में अपराधियों के साथ मुठभेड़ में एक डीएसपी सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद, एस टीएफ ने गांव को घेर मुठभेड़ जारी

Font Size

कानपुर, 03जुलाई। यूपी के कानपुर में देर रात हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए और चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घटना कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव की है। यहां पुलिस बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई थी। ऊक्त गांव को एसटीएफ ने घेर लिया है और सर्च आपरेशन जारी है।

इस घटना की जानकारी मिलते ही
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी और इस मामले की रिपोर्ट  मांगी। 


कानपुर में हुई पुलिस मुठभेड़ के बाद शुक्रवार भोर से ही जिले के बॉर्डर पर पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू कर दिया कानपुर रोड के बॉर्डर के साथ-साथ जिले के सभी वार्डों पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान कर भागे हुए अपराधियों को तलाश रही है । विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

कानपुर की घटना के बाद डीजीपी एच सी अवस्थी ने कहा कि इसमें STF को भी लगाया गया है। IG/STF मौके पर पहुंच रहे हैं। कानपुर STF पहले से ही कार्यरत है। इन पर बहुत बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया जा रहा है। यह उसी ऑपरेशन के सिलसिले में जारी है जिसके लिए हमारी टीम पहले वहां गई थी।

अपराधियों द्वारा फायरिंग किए जाने पर जिन 8 पुलिसकर्मी की मृत्यु हुई है उनमें सीओ देवेंद्र कुमार मिश्रा, एसओ महेश यादव, चौकी इंचार्ज अनूप कुमार, सब-इंस्पेक्टर नेबुलाल, कांस्टेबल सुल्तान सिंह, राहुल, जितेंद्र और बबलू शामिल हैं।

कानपुर मुठभेड़ में एक बदमाश को पुलिस ने भी मार गिराया। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया है कि और बदमाश भी गांव में छिपे हैं। पुलिस और एसटीएफ की टीम बदमाशों से मोर्चा ले रही है। अभी एक बदमाश को पुलिस ने मार गिराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: