पीटीआई मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा , गीता भुक्कल व संलिप्त अधिकारियों पर भी आपराधिक मामला दर्ज हो : प्रजापति हनुमान वर्मा

Font Size

हिसार, 2 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रजापति हनुमान वर्मा ने प्रेस में जारी बयान में कहा कि सरकार के द्वारा अकेले पूर्व SSC चेयरमैन नंदलाल पूनिया के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करने से कुछ होने वाला नहीं है।उन्होंने कहा कि पूर्व चेयरमैन तो तत्कालीन सरकार की कठपुतली थे। उसे जो आदेश दिए जाते थे वह उन आदेशों की पालना करते रहे। इसलिए ही तब की सरकार ने अपने चहेतों को चेयरमैन बनाया। वह सब काम तत्तकालीन मुख्यमंत्री के कहने पर करते रहे ।

श्री वर्मा ने कहा कि वर्ष 2010 में हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा थे और शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल थी। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की है कि इस मामले में नंदलाल पूनिया के साथ-साथ पूर्व सीएम और शिक्षा मंत्री दोनों पर भी अपराधिक मामले दर्ज और जिस अधिकारी ने इस भर्ती में घपला घोटाला करा है उन सब पर अपराधिक मामले दर्ज कर उन्हें सलाखों के पीछे किया जाय।

वर्मा ने कहा कि पीटीआई अध्यापकों का कोई कसूर नहीं है। वो बेचारे तो इन लोगों के गलत कारनामों के कारण आज अपनी नौकरी खो बैठे हैं। अगर पूर्व की सरकार ने इनके सही डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की होती, इनको सही तरीके से लगाया जाता तो आज ये नौबत नहीं आती।


भाजपा नेता ने कहा कि जब पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला, अजय चौटाला ऐसे ही मामले में सजा काट रहे हैं तो फिर भूपेंद्र सिंह हुड्डा बाहर क्यों। सरकार सज्ञान ले ओर भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य सम्मिलित सभी पर अपराधिक मामला दर्ज करवाये ।

You cannot copy content of this page