करनाल युवा जजपा अध्यक्ष संदीप दहिया दर्जनों समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल, दीपेंद्र हुड्डा ने मान सम्मान देने का किया वायदा

Font Size

चंडीगढ़। करनाल युवा जजपा अध्यक्ष रहे संदीप दहिया ने अपने दर्जनों युवा साथियों के साथ राज्य सभा सांसद  दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। उन्होंने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया और इसे प्रदेश के विकास के लिए जरूरी बताया।

संदीप दहिया के साथ जजपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी जॉइन करने वालों में करनाल के साहिल वर्मा, अश्विनी कौशिक, संदीप शर्मा, हरीश वर्मा, सोनू शर्मा, राहुल टंडन, विक्की शर्मा, रवि मुद्गिल, सोहन सिंह, आशीष शर्मा, राकेश पंचाल, डैनी, सुनील बिधान, सुभाष नेगी, राहुल नरवाल, गुलशन भोला, मनोज कक्कड़, राहुल शर्मा, राहुल चौधरी, धरमेंदर (सोहना) परवीन के नाम शामिल हैं। इस अवसर पर कंग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी को कांग्रेस पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि प्रदेश के युवाओ को एकजुट होकर भाजपा जजपा गठबंधन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले और इन्हें सत्ता से बेदखल करें। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि आज हरियाणा का हर वर्ग इस सरकार की नीतियों से त्रस्त है। उन्होंने भजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पूरा प्रदेश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है और यह तेज गति से बढ़ रहा है जबकि भाजपा सरकार वर्चुल रैली करने में व्यस्त है। उन्होंने आरोप लगाया कि मनोहर लाल सरकार को लोगो के स्वास्थ्य की चिंता नहीं है बल्कि अपने राजनीतिक स्वास्थ्य मजबूत करने में जुटी हुई है।

श्री हुड्डा ने कहा कि हरियाणा आज सर्वाधिक बेरोजगारी से जूझ रहा है। युवा वर्ग बेरोजगारी से हताश है। कोरोना के कारण नयी नौकरियां मिलने की संभावना तो नहीं ही है और बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो रहे हैं। युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: