सुभाष बराला बोले : हरियाणा भाजपा भी 14 जून को वर्चुअल रैली आयोजित करेगी

Font Size

नई दिल्ली : हरियाणा में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार की ओर से 1 साल में किए कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया गया है। इसके मद्देनजर आगामी 14 जून को प्रदेश नेतृत्व की ओर से पंचकूला से वर्चुअल रैली का आयोजन किया जायेगा ।

 

उन्होंने बताया कि प्रदेश के इतिहास में यह पहली “वर्चुअल रैली”  14 जून को आयोजित की जाएगी। इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए उन्होंने आज प्रदेश के सभी पदाधिकारी, जिला प्रभारी मोर्चा के अध्यक्ष एवं जिला अध्यक्षों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की . यह प्रांतीय “वर्चुअल रैली” होगी. इसके बाद विधानसभा वार भी “वर्चुअल रैली” की जायेगी. इसमें लोगों को नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पिछले एक साल के कार्यों की जानकारी दी जायेगी. इससे पूर्व पीएम का देश के लोगों के नाम लिखे गए पत्र को घर घर पहुंचाने की मुहीम जारी है. प्रदेश भाजपा के सभी नेता व कार्यकर्ता इसमें जुटे हुए हैं .  

केंद्र सरकार ने देश में कोरोना रोकथाम के लिए जो काम किया है साथ ही आर्थिक पैकेज और भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में जो कदम उठाये गए हैं उससे लोगों को अवगत करायेंगे.

 

 

You cannot copy content of this page