अमित शाह की बिहार में वर्चुअल रैली के विरोध में पटना में राबड़ी और तेजस्वी ने बजाई थाली

Font Size

पटना, 07जून । गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली का राजद ने आज पूरे बिहार में थाली-लोटा और कटोरा बजाकर प्रतिकार किया। पटना में राबड़ी देवी के आवास में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद विधायकों के साथ ताली बजाकर सरकार के खिलाफ आक्रोश का इजहार किया।

रविवार को पूर्वाह्न 11 बजे राबड़ी देवी के आवास के बाहर तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी के नेता इकट्ठा हुए और उन्होंने थाली बजाई। विधायकों के साथ राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव भी घेरे में खड़े होकर थाली बजाई।


तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा ‘वर्चुअल’ रैली के ढोंग से ‘एक्चुअल’ सच्चाई को छिपाना चाहती है। किसान और मजदूर भूखे मर रहे हैं। गरीबों की थाली खाली है। सरकार को इसकी चिंता नहीं है। सत्ता पाने के लिए चुनावी राजनीति में जुटी हुई है।


दूसरी ओर बिहार के सभी वाम दल भाजपा के वर्चुअल रैली के विरोध में रविवार को विश्वासघात धिक्कार दिवस मना रहे हैं। वाम दलों ने जन शक्ति भवन के सामने अमरनाथ रोड पर धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर भाकपा के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह, भाकपा माले के धीरेंद्र झा, माकपा के राज्य सचिव अवधेश कुमार , फॉरवर्ड ब्लॉक के अमेरिका महतो आदि नेता मौजूद थे

You cannot copy content of this page