गुरुग्राम जिला के अंदर राज्य परिवहन की बसें 10 नए रूटों पर शुरू

Font Size

  • गुरुग्राम 3 जून । जिला में अनलाॅक-1 में हरियाणा राज्य परिवहन गुरुग्राम डिपो से जिला के भीतर सोहना तथा पटौदी के अलावा 10 अन्य रूटों पर बस सेवा शुरू हो गई है।

  • सभी रूटों पर गुरुग्राम से शाम को बस चलेंगी जो अगले दिन सुबह डिपो में वापसी करेंगी । बसों के चलने के लिए विशेष शेड्यूल व समय सारणी तैयार की गई है। महाप्रबंधक अनु श्योकंद ने समय सारणी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुग्राम से रहणवा के लिए बस शाम 5 बजे रवाना होगी जो रहणवा से सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर गुरुग्राम के लिए वापसी करेगी। इसी प्रकार, गुरुग्राम से नूरगढ़ के लिए बस शाम 6ः00 बजे रवाना होगी जो अगले दिन प्रातः 6ः30 बजे नूरगढ़ से गुरुग्राम के लिए निकलेगी।
  • गुरुग्राम से मुबारिकपुर के लिए शाम 6 बजकर 22 मिनट पर बस निकलेगी जो सुबह 7ः30 बजे मुबारिकपुर से गुरूग्राम के लिए निकलेगी। गुरुग्राम से सोहना हरचंदपुर के लिए बस सांय 5ः30 बजे यात्रियों को लेकर निकलेगी जो अगले दिन सुबह 6ः30 बजे सोहना हरचंदपुर से गुरुग्राम के लिए वापसी करेगी।

  • गुरुग्राम से तावडू वाया पंचगांव के लिए बस का समय शाम 5ः30 बजे रखा गया है जो अगले दिन सुबह 7ः15 बजे तावडू से गुरुग्राम के लिए वापसी करेगी। गुरुग्राम से पटौदी वाया बिलासपुर के लिए बस शाम 4 बजकर 35 मिनट पर रवाना होगी जो पटौदी से अगले दिन सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर गुरुग्राम के लिए वापसी करेगी । इसी प्रकार गुरुग्राम से सोहना वाया दमदमा के लिए बस शाम को 5 बजकर 10 मिनट पर निकलेगी जो अगले दिन सुबह साढ़े 6 बजे सोहना से गुरुग्राम के लिए निकलेगी। गुरुग्राम से तेलपुरी के लिए बस शाम 6 बजकर 30 मिनट पर रवाना होगी जो अगले दिन तेलपुरी से सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर वापसी करेगी।
  • गुरुग्राम से जसात के लिए बस शाम 6 बजे निकलेगी जो अगले दिन सुबह 7 बजे वापसी के लिए निकलेगी। तावडू के लिए बस गुरुग्राम से शाम 5 बजकर 10 मिनट पर रवाना होगी और अगले दिन तावडू से सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर गुरुग्राम के लिए वापसी करेगी ।

You cannot copy content of this page