गुरुग्राम की चारों दिशाओं में कोरोना ने अपने पैर जमा लिए, संक्रमण की सूचि में नित नए क्षेत्र होते हैं शामिल

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम में पिछले 24 घंटे में आए 68 नए कोविड-19 संक्रमित व्यक्तियों से यह साफ हो गया है कि शहर का लगभग हर क्षेत्र अब इस महामारी की चपेट में आ चुका है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी होने वाली प्रतिदिन की रिपोर्ट मैं नित नया क्षेत्र शामिल हो रहा है। गुरुवार को जारी रिपोर्ट यही दर्शाती है।


गुरुवार को आई कुल 68 पॉजिटिव केस में से एक भीम नगर से सेक्टर 10 ए 65 गांधीनगर से चार सेक्टर 9 से एक सेक्टर 108 से एक नई अनाज मंडी हरी नगर से यह ओम नगर से एक त्रिभुज स्टेट डीएलएफ फेज पूर्व से एक मानेसर से sector-50 164 भीमगढ़ खेड़ी से 2 सेक्टर 9 से 11 डीएलएफ फेस 2 से एक गैलेक्सी S4 से है गढ़ी हरसरू से एक शक्ति पार्क से सेक्टर 40 18 प्रताप नगर से 5 वार्ड नंबर 8 पटौदी से सरस्वती विहार से सेक्टर 65 सेक्टर 32 सेक्टर 6 1 6 3 सेक्टर 62 सेक्टर 37 सेक्टर 78 पटेल नगर से शिव एनक्लेव से शकरपुर से सात सिकंदरपुर घोसी से मदन पुरी से एक खांडसा रोड से एक रवि नगर से एक मुल्लाहेड़ा से दो भीम नगर से एक डब्लू प्रतिक्षा हॉस्पिटल सेक्टर 64 सेक्टर , सिरहौल सेक्टर 18 से 4 और न्यू रेलवे रोड अशोक पुरी से एक व्यक्ति जिसकी की मौत हो गई।

इससे पूर्व बुधवार को 20 नए पॉजिटिव फेस पाए गए थे जिनमें कुछ नए इलाके के नाम शामिल थे साथ ही मंगलवार को जारी रिपोर्ट में 33 व्यक्ति पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई थी जिनमें से कई आवासीय कालोनियों के नाम भी शामिल थे।

पूर्व की रिपोर्ट में राजेंद्र पार्क आनंद गार्डन सूरत नगर देवीलाल कॉलोनी शीतला कॉलोनी न्यू पालम विहार साहिबकुंज बजघेरा चौमा फाटक सेक्टर 14 सेक्टर 9 सेक्टर 10 ज्योति पार्क ओल्ड रेलवे रोड न्यू रेलवे रोड जैसे क्षेत्र में भी संक्रमित व्यक्ति होने की पुष्टि की गई थी।

You cannot copy content of this page