मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने गुरूग्राम जिला प्रशासन को दिए उच्च गुणवत्ता की 2500 पीपीई किट

Font Size

गुरुग्राम 27 मई । कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर आज प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने सीएसआर के तहत गुरुग्राम प्रशासन को उच्च गुणवत्ता की 2500 पीपीई किट भेंट किए। जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त अमित खत्री ने पीपीई किट रिसीव किए और कंपनी से आए प्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया।

उपायुक्त अमित खत्री ने कहा कि एडवांस पीपीई किट्स मिलने से डाक्टरों के रूप में कार्यरत कोरोना योद्धा स्वयं को और अधिक सुरक्षित महसूस करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना योद्धा किट्स के इस्तेमाल से मरीजों का और प्रभावी ढंग से इलाज कर सकेंगे। मारुति कंपनी की ओर से उपस्थित जनरल मैनेजर कॉर्पोरेट एंड गवर्नमेंट अफेयर्स जेपी चड्ढा ने बताया कि सभी 2500 पीपीई सूट्स रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन द्वारा अप्रूव्ड है। ये सभी किट सुरक्षा मापदंड में उच्च श्रेणी यानि टाइप 6 में शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने जिला प्रशासन को 10 हजार पीपीई सूट्स देने का लक्ष्य निर्धारित किया है जिनमें से आज 2,500 सूट्स दिए गए हैं व 7500 सूट्स जल्द तैयार किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कंपनी द्वारा जिला प्रशासन को 10 लाख फेस मास्क दिए जाने है जिनमे से लगभग 4 लाख फेस मास्क दिए जा चुके है और जल्द 6 लाख मास्क और दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इन पीपीई किट्स के इस्तेमाल से सुरक्षा स्तर बढ़ जाता है। साथ ही पांव से लेकर सिर तक बनाए गए इस स्पेशल सूट से कोरोना संक्रमण का खतरा भी नहीं है।

You cannot copy content of this page