ढाई साल बाद पकडे गए हत्या के दो आरोपी

Font Size

अदालत ने भेजा जेल 

यूनुस अलवी

मेवात :  करीब ढाई साल से फरार चल रहे हत्या के दो आरोपियों को पिनगवां पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिंल की है। वहीं अभी भी चार आरोपी पुलिस की पकड से बहार हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पैश किया जहां उनको जैल भेज दिया है।

 

पिनगवां पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि गत 29 मई 2014 को कस्बा पिनगवां में साजिद नाम के युवक को टपोरी कहने हुऐ झगडे में फारूख नाम के आदमी की मौत हो गई थी। पुलिस ने साजिद पुत्र फारूख कि शिकायत पर बरकत पुत्र चाव खां, इसमाईल पुत्र चावखां, मुस्तुफा पुत्र अखतर इसराईल पुत्र यूसुफ, साजिद पुत्र यूसुफ, अखतर पुत्र हंडल सहित आधा दर्जन लोगों ने मिलकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा हत्या के बाद आरोपी गांव से फरार हो जाने के बाद राजस्थान में छुप थे।

 

वहीं पुलिस ने आरोपियों को शरण देने के आरोप में राजस्थान के गांव जावेद पुत्र रमजान और जाहिर पुत्र सपात निवासी सम्मलखां जोधपुर तहसील पहाडी को गत 8 जून 2014 को गिरफ्तार कर जैल भेज दिया था, बाद में अदालत ने दोनो को बरी कर दिया है। उन्होने बताया कि अदालत ने आरोपी इसमाईल, मुस्तुफा, अखतर, साजिद और बरकत को दिनांक 6 मई 2016 से भगोडा घोषित कर रखा है। चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपी इसमाईल पुत्र चाव खां और बरकत पुत्र चाव खां को 28 नवंबर को गिरफ्तार कर उनसे हत्या में शामिल लाठी, डंडे बरामद कर उनको मंगलवार को अदालत में पैश किया जहां अदालत ने दोनो को जैल भेज दिया है। वहीं अन्य भगोडे आरोपी अखतर, मुस्तुफा, इसराईल और साजिद को भी जल्द गिरफ्तार किया जाऐगा।

You cannot copy content of this page