चरखीदादरी के सीएमओ के साथ गुड़गांव के वजीराबाद सब्जी मंडी में मारपीट , पुलिस की नहीं मिली मदद

Font Size

पुलिस ने सीएमओ के खिलाफ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज कर लिया

सीएमओ की शिकायत पर पुलिस की कार्रवाई नहीं

गुरुग्राम :  चरखीदादरी के चीफ मेडिकल ऑफिसर के साथ गुड़गांव के वजीराबाद सब्जी मंडी में दो युवकों द्वारा मारपीट करने व उन्होंने पुलिस की मदद मांगी तो सेक्टर-56 थाना प्रभारी ने उन्हें सेक्टर-53 थाना प्रभारी का नंबर दे दिया। लेकिन इसके बाद उन्होंने सेक्टर-56 थाना प्रभारी से मदद नहीं करने पर बहस की। जब सीएमओ बहस करने लगे तो थाना प्रभारी ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस पर वे थाना सेक्टर-56 के एसएचओ को धमकाते हुए वहां से चले गए, लेकिन उन्होंने इसके बाद पुलिस कमिशनर अकील मोहम्मद से भी शिकायत की। लेकिन पुलिस कमिशनर ने भी सीएम के व्यवहार सवाल उठाया। यही नहीं सेक्टर-56 थाना प्रभारी सुमित ने सीएमओ डाक्टर प्रदीप शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं सीएमओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि उन्होंने भी दो अज्ञात युवकों द्वारा मारपीट करने व पुलिस की कार्यशैली को लेकर शिकायत दी है। हालांकि उनकी शिकायत पर मंगलवार शाम तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

चरखी दादरी के चीफ मेडिकल ऑफिसर (सीएमओ) गुड़गांव में रविवार को अपने बेटे से मिलने आए थे। जब वे वजीराबाद सब्जीमंडी के पास पहुंचे तो शाम करीब 6.30 बजे सब्जी खरीदने लगे। इस दौरान दो युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब तक विरोध करते तो युवकों ने उन्हें डंडे मार दिए। इसको लेकर सीएमओ डा. प्रदीप शर्मा ने सेक्टर-56 थाना प्रभारी को फोन कर दिया और उन्हें मौके पर आने के लिए कहा। लेकिन थाना प्रभारी सुमित कुमार ने कहा कि यह उनके थाना क्षेत्र का मामला नहीं है, यह सेक्टर-53 थाना का मामला है और वहां के एसएचओ का नंबर दे दिया। लेकिन पुलिस की समय पर मदद नहीं मिलने पर डा. प्रदीप शर्मा आग बबुला होकर सेक्टर-56 थाना जा पहुंचे।

उन्होंने थाना प्रभारी सुमित कुमार पर समय पर मदद नहीं करने का आरोप लगाया। इस पर थाना प्रभारी ने सीएमओ प्रदीप शर्मा का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। जब इस बारे में पुलिस कमिशनर से सीएमओ ने शिकायत की तो उन्होंने भी सीएमओ के व्यवहार पर सवाल उठाए। यही नहीं मामला और बढ़ता गया और थाना सेक्टर-56 प्रभारी सुमित कुमार ने सीएमओ के खिलाफ दुर्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कर ली। वहीं सीएमओ प्रदीप शर्मा ने बताया कि उन्होंने सेक्टर-53 थाना में अपने साथ हुई मारपीट व पुलिस द्वारा समय पर सुरक्षा मुहैया नहीं करवाने को लेकर शिकायत दी है। लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

You cannot copy content of this page