केंद्रीय मंत्री सारंगी के निर्देश पर ओडिशा के एक दर्जन परिवारों को राशन देने पहुँची पुलिस शहीद फाउंडेशन की टीम

Font Size

गुरुग्राम। पुलिस शहीद फाउंडेशन, हरियाणा द्वारा आज गुरुग्राम में रह रहे उड़ीसा राज्य के लगभग एक दर्जन परिवारों को लोक डाउन के दौरान राशन वितरित किया गया। फाउंडेशन के अध्यक्ष एडवोकेट आर एल शर्मा ने बताया कि केंद्रीय मंत्री प्रताप चन्द सारंगी ने अपने निजी सचिव संजय मिश्रा के मार्फत फाउंडेशन के संज्ञान में लाया कि उड़ीसा के कुछ परिवार लोक डाउन के कारण राशन खत्म हो जाने के कारण भूखों मरने की कगार पर है। निजी सचिव से सूचना मिलने पर पुलिस शहीद फाउंडेशन की टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए राशन सामग्री एकत्रित कर दिए हुए पते पर गांव खांडसा राजीव कॉलोनी ओर मानेसर के सेक्टर 8 तीनो जगहों पर जाकर जरूरतमंद लगभग बीस परिवारों की सूखा राशन देकर मदद की।

केंद्रीय मंत्री सारंगी के निर्देश पर ओडिशा के एक दर्जन परिवारों को राशन देने पहुँची पुलिस शहीद फाउंडेशन की टीम 2

खांडसा गांव में रहने वाले उड़ीसा निवासी इंदर , श्रीकांत ओर रंजन , राजीव कॉलोनी के राजीब साहू ओर मानेसर सेक्टर 8 के अखिलेश महापात्रा ने बताया कि वे हर रोज अपने हाथ के हुनर से कमाने वाले लेबर है लेकिन लोक डाउन के कारण काम मिलना बंद हो गया और अब घर मे रखा राशन भी खत्म हो गया था। उन्होंने केन्दीय मंत्री प्रताप चन्द सारंगी जी का और पुलिस शहीद फाउंडेशन का आभार व्यक्त करते हुए राशन की मदद भिजवाने का धन्यवाद भी किया।

फाउंडेशन के महासचिव दीपक मैनी ने बताया कि फाउंडेशन पुलिस वेलफेयर को समर्पित संस्था है, लेकिन इसके साथ साथ समाज के लिए मानवीय कार्यो में भी अपना अहम योगदान निभा रही है। पुलिस शहीद फाउंडेशन की टीम में अध्यक्ष आर एल शर्मा, महासचिव दीपक मैनी ओर वरिष्ठ सदस्य के के गांधी शामिल थे।

You cannot copy content of this page