सूचना मिलते ही पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने  मजदूरों को बांटी खाद्य सामग्री

Font Size

भिवानी 19 अप्रैल ।  पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने शनिवार को उनके द्वारा जारी की गई हे ल्पलाइन पर सूचना मिलने पर खाद्य सामग्री के साथ वे स्वयं अपनी टीम को लेकर  माधोगढ़ के किले पर पहुंचे जहां विभिन्न राज्यों के लगभग 20 मजदूर लॉकडाउन के दौरान किले में रह रहे हैं। ये  मजदूर पिछले काफी दिनों से किले की मुरम्मत के कार्य में जुटे हुये थे। इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई  और इनके पास खाने का सामान समाप्त हो गया।

आज जब पूर्व शिक्षा मंत्री की हेल्पलाइन पर इस बात की सूचना मिली तो उन्होंने स्वयं जा कर मजदूरों को खाद्य सामग्री बांटी। उन्होंने मजदूरों से यह भी कहा कि कि वे अपने स्थान से न हिले तथा लॉकडाउन के नियमों का पालन करें , उन्हें भूखा नहीं रहने दिया जायेगा। उन्होंने मजदूरों को मास्क भी बांटे।

श्री शर्मा ने जब से अपने हेल्पलाइन नंबर जारी किये हैं तब से प्रतिदिन उन्हें अनेकों लोगों से खाद्य सामग्री भिजवाने की सूचना मिलती है । सूचना मिलने पर श्री शर्मा के कार्यकर्ताओं की टीम खाद्य सामग्री के साथ तुरन्त मौके पर पहुंच जाती है।  इसी कड़ी में आज श्री शर्मा की टीम ने मोहल्ला महायचान, देवी लाल पार्क, सतनाली मोड़ व सैनीसभा के आस-पास जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री बांटी।

You cannot copy content of this page