बहनोई की हत्या में एक व्यक्ति गिरफ्तार

Font Size


नयी दिल्ली, 16 अप्रैल। दिल्ली में एक व्यक्ति को साथी के साथ मिलकर अपने बहनोई की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि उसने अपने बहनोई की दोबारा शादी कराने के लिए उससे धन की उगाही भी की थी।

उन्होंने बताया कि 24 वर्षीय संदीप ने प्रेम नगर में रहनेवाले और पेशे से प्रॉपर्टी डीलर अपने 55 वर्षीय बहनोई प्रकाश की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद संदीप और उसके साथी 22 वर्षीय सैफ अली खान ने शव को एक चादर से ढंककर एक कार में डाल दिया। इसके बाद वह कार को रोहिणी के सेक्टर-24 के टैक्सी स्टैंड में ले गए।

उन्होंने बताया कि बेगमपुर पुलिस थाने में शव के संबंध में एक फोन आया था जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद दिया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने कहा, ‘‘ मृतक के फोन पर की गई फोन कॉल का विश्लेषण करने के बाद संदिग्ध का पता चला और उसकी गिरफ्तारी हुई।’’

पूछताछ के दौरान संदीप ने यह बताया कि प्रकाश उसका बहनोई था और उसकी बहन रेणु की मौत एक साल पहले कैंसर से हुई थी। प्रकाश ने दोबारा शादी की इच्छा जताई थी। आरोपी जानता था कि प्रकाश धनी व्यक्ति है और उसने शादी के लिए दो लाख रुपये की मांग की और अपने एक दोस्त की बहन से शादी कराने का वादा किया।

उन्होंने बताया कि संदीप ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर धन की उगाही करने के साथ ही जेवरात और उसके दो फोन भी छीन लिए और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि उन्होंने दो लाख रुपये, मोबाइल फोन और जेवरात बरामद किए हैं।

You cannot copy content of this page