घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट 2020 के लिए प्रतिभागी टीमों ने किया भौंडसी में पूर्वाभ्यास

Font Size

आयोजन सचिव डा. हनीफ कुरैशी ने लिया तैयारी का जायजा

घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट 2020 के लिए प्रतिभागी टीमों ने किया भौंडसी में पूर्वाभ्यास 2भौंडसी/गुरुग्राम : अखिल भारतीय पुलिस घुड़सवारी प्रतियोगिता एवं घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट 2020 के लिए पुलिस भौंडसी परिसर में एकत्रित टीमों ने कल होने वाले आयोजन का पूर्वाभ्यास किया। आयोजन सचिव डा. हनीफ कुरैशी ने तैयारी का जायजा लिया। इस आयोजन का उद्घाटन बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे। इसमें 16 टीमों के 623 घुड़सवार अपने 279 घोड़े के साथ 31 प्रकार की स्पर्धाओं में भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता का समापन 14 फरवरी को होगा।

घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट 2020 के लिए प्रतिभागी टीमों ने किया भौंडसी में पूर्वाभ्यास 3पूर्वाभ्यास से पूर्व आज नियमित प्रतिस्पर्धाओं में पात्रता प्राप्त करने के लिए 80 घुड़सवारों ने अपना प्रदर्शन किया। प्रात्रता के लिए सभी घुड़सवारों को यह प्रदर्शन करना होगा। आयोजन के संचालन में शामिल सीमा सुरक्षा बल के आदेशक एवं पुलिस खेल बोर्ड के सदस्य नरेश तेहलान ने बताया कि सामान्यत: पात्रता परीक्षा में भाग लेने वाले उच्च 50 प्रतिशत घुड़सवार टेंट पेगिंग प्रतियोगिता में पदक के लिए खेलेंगे। उन्होंने बताया कि पात्रता के लिए हुए प्रदर्शन में कोलकाता पुलिस के पूर्व महानिदेशक एस रामाक़ृष्णनन् प्रतियोगिता के निदेशक एवं तकनीकी प्रतिनिधि की अगुआई में जूरी सदस्य कर्नल सरप्रताप सिंह व सहायक स्टाफ ने सहयोग किया।घुड़सवार पुलिस ड्यूटी मीट 2020 के लिए प्रतिभागी टीमों ने किया भौंडसी में पूर्वाभ्यास 4

पूर्वाभ्यास के अवसर पर आयोजन में प्रदर्शन सचिव एवं आरटीसी भौंडसी के उप पुलिस महानिरीक्षक कुलविंद्र सिंह , इंडियन रिर्जव बटालियन के उप महानिरीक्षक बी सतीश बालान आरटीसी भौंडसी के पुलिस अधीक्षक ओपी नरवाल, इंडियन रिर्जव बटालियन की द्वितीय वाहिनी के आदेशक डीके भारद्वाज, हरियाणा सशस्त्र पुलिस की चतुर्थ वाहिनी के आदेशक राजेंद्र कुमार मीणा, इंडियन रिजर्व की तृतीय वाहिनी के आदेशक जश्नदीप सिंह रंधावा, प्रथम वाहिनी के आदेशक नृपजीत सिंह , इंडियन रिर्जव बटालियन की द्वितीय वाहिनी के अतिरिक्त आदेशक अनूप कुमार व इंडियन रिर्जव चतुर्थ वाहिनी के अतिरिक्त आदेशक कृष्णकुमार भी उपस्थित थे ।

You cannot copy content of this page