अमित शाह ने कहा, केजरीवाल से भाजपा का कोई भी कार्यकर्त्ता बहस करने में सक्षम

Font Size

सुभाष चन्द्र चौधरी

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सीएम अरविन्द केजरीवाल के बिकास के दावे को विना सिर पैर वाला बताया. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी वाले कहते हैं कि हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं। केजरीवाल बाबू, आपने जितने वादे किए थे, उनकी लिस्ट लेकर आ जाओ, हमारा कोई भी कार्यकर्ता आपसे चर्चा कर लेगा और जनता को समझ आ जाएगा कि कितने वादे आपने पूरे किए हैं. इस चुनाव में एक ओर शाहीन बाग का समर्थन करने वाली राहुल गांधी, केजरीवाल एंड कंपनी की टोली है। दूसरी ओर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम करने वाली देशभक्तों की टोली है.

केन्द्रीय गृह मंत्री श्री शाह ने आज दिल्ली कैंट में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए आप नेता पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमने शरजील इमाम को पकड़कर जेल में डाला, पर इन्होंने उसकी सजा के लिए जरूरी कानूनी कार्यवाही नहीं की. उन्होंने सीसीटीवी इंस्टाल करवाने, लोगों को रोजगार देने, अस्थायी को स्थायी कर्मचारी बनाने और स्वास्थ्य एवं शिक्षा जैसे विषयों पर आप सरकार के दावे को झूठा करार दिया. गृहमंत्री ने कहा कि आप ने अपने पिछले मेनिफेस्टो पर काम नहीं किया. यही कारन है कि उन्होंने कुछ ही समय में अपने मेनिफेस्टो को वेबसाइट से हटा लिया था. उनमें से अधिकतर काम केंद्र की मदद से हुए हैं.

श्री शाह ने कहा कि केजरीवाल  ने मोहल्ला क्लीनिक बनाए, क्या इनमें ऑपरेशन हो सकते हैं? बड़ा इलाज हो सकता है क्या? कहां जाएंगे दिल्ली वाले? दिल्ली में भाजपा की सरकार बनी, तो हम आयुष्मान भारत योजना से अच्छे से अच्छे अस्पताल में आपका मुफ्त इलाज कराने का काम करेंगे.

गृह मंत्री का कहना था कि नदियों का पानी कैसे शुद्ध होता है, ये जानना होता तो प्रयागराज कुंभ में जाकर गंगा में डुबकी लगाते, तब आपको पता लगता कि मोदी जी और योगी जी ने गंगा को कैसे शुद्ध किया है.

गृह मंत्री ने कहा कि केजरीवाल हमसे कह रहे हैं कि आपका सीएम प्रत्याशी कौन है, मैं उनके साथ विकास के मुद्दे पर चर्चा करना चाहता हूं।केजरीवाल जी चर्चा के लिए सीएम प्रत्याशी की जरूरत नहीं है। कोई भी कार्यकर्ता इस पर चर्चा कर सकता है। दिल्ली का हर नागरिक भाजपा का सीएम प्रत्याशी है.  अमित शाह ने लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील की.

Table of Contents

You cannot copy content of this page