मियांवाली बिरादरी की आम सभा का आयोजन, गिर्राज धींगड़ा चुने गए पुन: प्रधान

Font Size

गुडग़ांव, 2 फरवरी : सामाजिक संस्था मियांवाली बिरादरी की आम सभा का आयोजन रविवार को मियांवाली कालोनी क्षेत्र स्थित जस्टिस गोपाल सिंह चेरिटेबल अस्पताल के परिसर में संस्था के प्रधान गिर्राज धींगड़ा की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें संस्था के पदाधिकारी व सदस्य तथा बिरादरी के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। संस्था के प्रवक्ता सुभाष अदलखा ने बताया कि सभा में बिरादरी के कल्याण के बारे में चर्चा की गई।

उन्होंने बताया कि संस्था के द्विवार्षिक चुनाव भी सर्वसम्मति से कराए गए, जिसमें वर्तमान प्रधान गिर्राज धींगड़ा को पुन: प्रधान चुना गया। चुनाव अधिकारी दिलबाग राय लखानी ने बताया कि प्रधान पद के लिए एक ही नाम सदस्यों ने प्रस्तावित किया था, जिसका उपस्थित सभी सदस्यों ने अनुमोदन कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रधान गिर्राज धींगड़ा शीघ्र ही अपनी कार्यकारिणी का गठन करेंगे। सुभाष अदलखा ने संस्था की वार्षिक रिपोर्ट आम सभा में पेश की और रवि अरोड़ा ने वित्तीय लेखा-जोखा प्रस्तुत किया, जिसका सभी ने अनुमोदन
कर दिया।

गिर्राज धींगड़ा ने सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे सभी के सहयोग से और अधिक ऊर्जा के साथ बिरादरी के कल्याण के लिए तत्पर रहेंगे। आम सभा में संस्था के युधिष्ठर अलमादी, डा. राजकुमार गुलाटी, प्रो. सीके गुलाटी, शशि दुआ, सुरेश चौधरी, एचएस चावला, सुरेश कालरा, बीडी तनेजा, सरदार हरपाल सिंह, राकेश दुआ आदि शामिल रहे।

You cannot copy content of this page