यूपी सरकार के मंत्री सुरेश राणा के गनर की मेरठ में गोली मारकर हत्या

Font Size

मेरठ, 28 जनवरी : उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्थित मवाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार गांव में छुट्टी पर आए मंत्री सुरेश राणा के गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गनर का शव गोली लगी हालत में गांव के बाहर जंगल में मिला। गनर की हत्या की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के खेड़ी मनिहार निवासी आशीष कुमार (28) 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था। इस समय सिपाही की शामली स्थित पुलिस लाइन में तैनाती थी। सिपाही प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा का गनर भी था। पुलिस के अनुसार आशीष की शादी दौराला थाना क्षेत्र के भराला निवासी युवती के साथ हुई थी। शादी को लेकर दंपति में विवाद चल रहा था पुलिस के अनुसार आज मंगलवार को सिपाही का ससुराल पक्ष से तलाक को लेकर समझौता भी होना था। पुलिस अधिकारियों का कहना है 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था।

सिपाही छुट्टी लेकर अपने गांव में आया था, जहां घर से अपने खेत पर देवता पूजने गया था। इस बीच खेत में सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिपाही के कनपटी पर गोली लगी हुई मिली है। चप्पल भी वहीं पर पड़ी मिली। हत्या की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और ग्रामीणों की घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। मौके पर इंस्पेक्टर मवाना विनय कुमार आजाद मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
एसपी देहात अविनाश पांडे का कहना है की अभी तक की जांच में सामने आया है की रंजिश के चलते सिपाही की हत्या की गई है। सिपाही का आज तलाक का समझौता होना था 22 लाख रुपये में समझौता तय भी हो चुका था। कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page