नगर निगम आयुक्त ने बिजली विभाग एवं निगम अधिकारियों संग किया पटेल नगर का दौरा

Font Size

–    हाईटैंशन तारों की शिफ्टिंग के मामले में अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

गुरूग्राम, 4 जनवरी। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह ने शनिवार को बिजली विभाग तथा नगर निगम के अधिकारियों के साथ पटेल नगर का दौरा किया। यहां पर घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटैंशन बिजली तारों को शिफ्ट करने बारे उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
निगमायुक्त ने कहा कि यह मामला हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आयोजित ग्रीवैंसिज कमेटी की बैठक में है। अधिकारी इसका समाधान निकालें। उन्होंने घरों के ऊपर से गुजर रही बिजली लाईनों को देखा। बिजली विभाग के अधिकारियों ने निगमायुक्त को बताया कि इस क्षेत्र से तीन हाईटैंशन लाईनें गुजरती हैं, जिनमें से दो में बिजली सप्लाई नहीं की जा रही है। एक लाईन, जिसमें बिजली की सप्लाई है, उसे शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है। इस पर निगमायुक्त ने कहा कि शेष दोनों लाईनों को भी शिफ्ट करने का एस्टीमेट तैयार करें तथा आगामी ग्रीवैंसिज कमेटी की बैठक में मुख्यमंत्री के समक्ष रखें। बिजली विभाग के अधिकारियों ने बताया कि लाईन शिफ्टिंग में एक निजी व्यक्ति की जमीन बीच में आ रही है, जहां से अंडरग्राऊंड लाईन की जानी है। निगमायुक्त ने कहा कि वे संबंधित व्यक्ति से इस बारे में बातचीत करेंगे।
इस मौके पर निगमायुक्त के साथ संयुक्त निगमायुक्त गौरव अंतिल, चीफ टाऊन प्लानर आरके सिंह सहित बिजली विभाग और नगर निगम के अधिकारीगण उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page