स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 के तहत गुडग़ांव ड्रीम्स में हुआ कार्यक्रम

Font Size

गुरूग्राम, 4 जनवरी। नगर निगम गुरूग्राम, बुलंद आवाज वैलफेयर सोसायटी तथा सैंटर फॉर साईट के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 के तहत सैक्टर-4/7 स्थित गुडग़ांव ड्रीम्स मॉल में विशेष हस्ताक्षर अभियान की शुरूआत की गई।

कार्यक्रम में गुरूग्राम की डिप्टी मेयर सुनीता यादव मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई, जबकि संयुक्त निगमायुक्त गौरव अंतिल एवं चीफ मैडीकल ऑफिसर डा. ब्रह्मदीप संधु ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत की। उनके साथ निगम पार्षद सीमा पाहुजा, आरसी यादव व वीणा अग्रवाल ने उपस्थित लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संयोजन नगर निगम के स्वच्छता ब्रांड एम्बैसडर कुलदीप सिंह ने किया। यह कार्यक्रम पूरे सप्ताह जोन-2 क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर चलेगा। कवयित्री वीणा अग्रवाल ने स्वच्छ भारत मिशन पर एक कविता पेश की तथा गुरूकुल कल्पतरू के बच्चों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डिप्टी मेयर सुनीता यादव तथा संयुक्त आयुक्त गौरव अंतिल ने कहा कि यदि हम सब अपने घरों से निकलने वाले कचरे को अलग-अलग करके गीले कचरे को घर में ही कंपोस्ट बना लें, तो काफी हद तक कचरे को कम कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी मिलकर स्वच्छ सर्वेक्षण-2020 में गुरूग्राम को बेहतर स्वच्छता रैंकिंग में लेकर आएंगे।     कार्यक्रम को सफल बनाने में टीनस ऑफ गॉड संस्था, भरोसा फाऊंडेशन, कलर कोड फाऊंडेशन, युवा एकता इंडिया फाऊंडेशन, रेयान इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर-40, संस्कार स्कूल, टैगोर पब्लिक स्कूल, रेयान इंटरनेशनल स्कूल सैक्टर-31, रेयान इंटरनेशनल स्कूल सोहना रोड़, आरडब्ल्यूए राजेन्द्रा पार्क, आरडब्ल्यूए सैक्टर-23ए व त्रिसम ग्रुप का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

You cannot copy content of this page