सेक्टर 3 ,5 और 6 में वोटर लिस्ट अपडेट का काम शुरू, जी पी एस लोकेशन भी अपडेट करेंगे

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम के सेक्टर 3 ,5 और 6 में बीएलओ ने वोटर लिस्ट अपडेट का काम शुरू कर दिया है। इसमें नये वोटर कार्ड भी बनाये जायेंगें और सेक्टर 3 ,5 और 6 की वोटर लिस्ट को अपडेट किया जायेगा।

दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट आर डब्लूए सेक्टर 3 ,5 और 6 ने बताया की हमारे सेक्टर 3 ,5 और 6 में अभी वोटर लिस्ट के हिसाब से 4 हजार वोटर हैं। लेकिन हमारे सेक्टर की वोटर लिस्ट कई साल से अपडेट नहीं हुई है और काफी संख्या में किरायेदारों ने भी अपने परिवार के वोट बनवाये हैं। हालांकि उनमें से काफी लोग सेक्टर छोड़कर चले गए हैं।

उन्होंने बताया कि इनके अलावा काफी रेसिडेंट्स अपना माकन बेचकर।भी चले गये हैं। मेरा मानना है की हमारे सेक्टर में आज की तारीख में 3000 से लेकर 3200 से अधिक वोटर नहीं हैं।

बीएलओ प्रदीप कुमार सेक्टर 3 और 6 में ड्यूटी पर हैं और श्रीमती सरोज हेड मास्टर सेक्टर 5 में बी एल ओ के रूप में कार्यरत हैं। उनका कहना है कि सभी पुराने वोटो को चुनाव विभाग के ऍप पर अपलोड करना है और जी पी एस लोकेशन भी अपडेट करनी है। अगर कोई इस सेक्टर में नहीं रहता और अब यहां के रेसिडेंट्स से उसका कोई वास्ता नहीं है उसकी वोट काट दी जाएगी।

You cannot copy content of this page