उपायुक्त अमित खत्री ने जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मतदान केंद्रों का किया दौरा

Font Size

गुरुग्राम। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अमित खत्री ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न मतदान केंद्रों का दौरा किया तथा शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया का जायजा लिया।
उपायुक्त ने सोमवार को सबसे पहले सेक्टर-15 पार्ट-2 में बने मतदान केंद्र का दौरा किया। इसके बाद सिविल लाइन्स स्थित बीडीपीओ आफिस में बने मतदान केंद्र का दौरा किया तथा यहां स्थित मतदान केंद्र नंबर-170 पर अपने मताधिकार का प्रयोग कर अन्य मतदाताओं से भी लोकतंत्र की मजबूती के लिए वोट डालने की अपील की।

इसके बाद उपायुक्त सेक्टर-14 में मतदान केंद्र नबंर-66 व 67 तथा सेक्टर-45 के सामुदायिक भवन में बने मतदान केंद्र, सेक्टर-46 में राजकीय स्कूल में बने मतदान केंद्र, न्यू कालोनी स्थित ऑर लेडी ऑफ फातिमा स्कूल में बने मतदान केंद्रों का दौरा किया।

इसी प्रकार उन्होंने सुशांत लोक में बने मतदान केंद्र, डीएलएफ फेज-2 में स्थित अमेरिकन मांटेसॉरी में बने मतदान केंद्र तथा डीएलएफ फेज-4 में श्रीराम स्कूल में बने मतदान केंद्र के अलावा पटौदी विधानसभा क्षेत्र में स्थित बूथ नंबर-55 सहित अन्य मतदान केंद्रों का भी निरीक्षण किया था तथा स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया का जायजा लिया। उनके साथ डीसीपी हैडक्वार्टर शशांक कुमार सावन भी थे।

You cannot copy content of this page