जनता से जुड़े पांच सवाल, शाह दें जवाब : डॉ मुकेश शर्मा

Font Size

गुडगांव : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में गुड़गांव में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता एवं कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश सचिव डा. मुकेश शर्मा ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जनता की सुविधाओं और समस्याओं से जुड़े 5 सवाल किए। उन्होंने कहा कि इन प्रश्नों का जवाब शाह के पास नहीं है और जनता हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराकर इसका करारा जवाब जरुर देगी।

डा. मुकेश शर्मा ने पहला सवाल एनआरसी लागू करने को लेकर पूछा है, उनका कहना है कि इसे 2020 की बजाय 2024 में क्यों? इसके पीछे राजनीतिक लाभ प्राप्त करने का मकसद है। उन्होंने दूसरा सवाल किया है कि बैंकों में जमा एफडी की रकम 6 महीने में 10000 क्यों? तीसरा सवाल, गंगा की सफाई कितनी हुई, हजारों करोड़ों खर्च करने के बावजूद क्या गंगा निर्मल हुई? चौथा सवाल, पिछले 6 सालों में इतनी बेरोजगारी क्यों बढ़ी, बेरोजगारी को कैसे दूर किया जा सकता है? पांचवा सवाल, देश में घोर आर्थिक मंदी के बावजूद मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान राशि क्षमता से कई गुना अधिक क्यों?

डॉ मुकेश शर्मा ने कहा कि तमाम प्रश्नों के उत्तर ना तो अमित शाह के पास है और ना ही भाजपा के पास। ऐसे कितने अनसुलझे प्रश्न हैं जिनके उत्तर भाजपा सरकार नहीं दे सकती। उन प्रश्नों को भी पूछा जाएगा और जनता को भाजपा की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: