मिथिला दुर्गा पूजा समिति के तत्वावधान मे बाजे-गाजे के साथ हुआ बेलनोती

Font Size

गुरुग्राम। सूरत नगर में जारा आवास, सैक्टर 104 में मिथिला दुर्गा पूजा समिति के तत्वावधान में आयोजित माँ दुर्गा के नवस्वरूपों की पूजा की जाती है। नवरात्र का आज छठा दिन है। आज माँ भगवती के कात्यायनी स्वरूप की पूजा की गई। प्रसिद्ध पंडित- आचार्य सन्तोष झा एवं पुजारी मिथिलेश चौधरी “बबलू” ने मन्त्रो से वँहा के बातावरण को गुणजायमान किया।

हर साल आयोजित होने वाले बेलनोती का कार्यक्रम भी बहुत ही भव्यता से दुर्गा पंडाल से बेल के पेड़ गुरुग्राम सैक्टर 4 तक बाजे-गाजे के साथ संपन्न हुआ। अगले दिन सुबह लोग बेलतोड़ी कार्यक्रम में भी शामिल होते हैं।
सुबह 9 बजे बेलतोड़ी के बाद माँ कालरात्रि की पूजा और रात्रि में निशा पूजा होगी। कालरात्रि की पूजा में भक्तो की भीड़ लगा रहती है। शाम की आरती के बाद रोज सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होता है।

इसमें कीर्तन के साथ साथ स्थानिय तीन साल से लेकर कॉलेज स्तर तक के बच्चो का डान्स और इन्ही बच्चो के द्वारा रोज अपने अलग अलग प्रतिभा का प्रदर्शन भी होता है। पूजा के अन्तिम दिन इन बच्चो को पुरस्कार से भी नवाजा जाता है।

*इस पूजा मे आप सभी श्रधालू सादर आमंत्रित है।*

पूजा समिति के सदस्य- राजेश ठाकुर, पवन ठाकुर, प्रकाश झा, अमरेश कुमार, देवानंद झा, आनंद कुमार, विनोद जी , संजीव ठाकुर, रमन ठाकुर संतोष जी, रबिन्द्र झा, एवं सुरेन्द्र यादव सहित दर्जनों सदस्य आज की पूजा मे शामिल हुए। तथा वही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: