हुड्डा व शैलजा ने पदभार संभाला : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जबरदस्त स्वागत

Font Size

हुड्डा व शैलजा ने पदभार संभाला : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया जबरदस्त स्वागत 2चंडीगढ़ : हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और नव नियुक्त हरियाणा प्रदेश कांग्रेस आध्यक्ष कुमारी शैलजा ने आज पदभार ग्रहण कर लिया.  श्री हुड्डा को हरियाणा विधायक दल के नेता पद पर नियुक्त किया गया है जबकि वे इलेक्शन मैनेजमेंट कमिटी के अध्यक्ष भी बनाये गए हैं. इस दौरान रास्ते में दोनों का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया. 

आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, चंडीगढ़ में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद  की अध्यक्षता में श्री हुड्डा ने नेता हरियाणा कांग्रेस विधायक दल का पदभार ग्रहण किया। साथ में नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने प्रदेश अध्यक्ष का पद संभाला . 

ट्विटर पर अपने सन्देश में श्री हुड्डा ने कहा है कि कुमारी शैलजा जी के साथ चंडीगढ़ में पद ग्रहण समारोह की ओर जाते समय दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ तक हजारों की तादाद में उत्साही कार्यकर्ताओं द्वारा जगह-जगह रोककर भव्य स्वागत से अभिभूत हूँ. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया है ।

पदभार ग्रहण करने के बाद कुमारी शैलजा आज शाम माता मनसा देवी जी के मंदिर में पहुंची और माता का आशीर्वाद प्राप्त किया एवं देश एवं प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि की कामना की।

You cannot copy content of this page