रॉकी मित्तल ने केन्द्रीय मंत्री प्रताप सारंगी से मुलाकात 

Font Size
– मुलाकात में हरियाणा समेत कई मसलों पर हुई चर्चा
– हरियाणा विधानसभा चुनाव में रॉकी मित्तल को सपोर्ट करने का किया वादा  
 
रॉकी मित्तल ने केन्द्रीय मंत्री प्रताप सारंगी से मुलाकात  2नई दिल्ली : मंगलवार देर शाम को हरियाणा सीएम सेल के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल ने केन्द्रीय मंत्री और नरेन्द्र मोदी के करीबी प्रताप सारंगी से मुलाकात की। इस मुलाकात में दोनों ने राजनीतिक समेत कई मसलों पर बातचीत की। आने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी प्रदेश में भाजपा की स्थिति पर भी वहां चर्चा हुई। कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के केन्द्रीय मंत्री चुने गए प्रताप सारंगी को उड़ीसा का मोदी भी कहा जाता है। 
 
रॉकी मित्तल ने बताया कि मंगलवार रात तकरीबन 9 बजे हुई इस मुलाकात में सारंगी जी ने उनके कामों की सराहना की और आने वाले विधानसभा चुनाव में अपना हर तरह से सहयोग देने का भी वादा किया। रॉकी मित्तल ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने वादा किया कि कैथल में रॉकी मित्तल के चुनाव प्रचार के लिए वह जरुर समय निकालेंगे। रॉकी मित्तल ने भी इस सहयोग के लिए आभार जताया।
 
रॉकी मित्तल ने बताया कि वास्तव में प्रताप सारंगी जी का और मेरा काम करने का तरीका एक जैसा है। प्रताप सारंगी जी भी मोदी भक्त हैं। वह संत प्रवृत्ति के हैं और सादा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं। इस वजह से उनसे वह काफी समय से मिलना चाहते थे। रॉकी मित्तल ने भी प्रताप सारंगी को एक और सुधार कार्यक्रम में चल रही गतिविधियों की जानकारी दी और हरियाणा में मनोहर सरकार के लगातार हो रहे कामों की भी तारीफ की। आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सारंगी ने रॉकी मित्तल को अपना आशीर्वाद देते हुए विश्वास दिलाया कि वह रॉकी मित्तल को कैथल आकर पूरी तरह से सपोर्ट करेंगे। साथ ही सारंगी ने कहा कि इस बात में कोई भी संदेह नहीं है कि हरियाणा में इस बार मनोहर सरकार फिर से वापस आएगी।

You cannot copy content of this page