फरीदाबाद में पत्रकार के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या

Font Size

फरीदाबाद, (धर्मेंद्र यादव) फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अपराध का ग्राफ कम नहीं हो रहा है ।लगातार एक के बाद एक हत्याएं बल्लभगढ़ शहर की जनता के दिलों दिमाग पर गहरा असर डाल रही हैं ।आज फिर सेक्टर 3 बल्लभगढ़ में एक युवक की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी । हत्यारे फरार हैं ।

मृतक विनय अकेला जा रहा था जिसे रास्ते में रोक कर बदमाशों ने चाकुओं से गोद डाला ।युवक पर इतने चाकू से हमले किए कि उसने वहीं दम तोड़ दिया । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सेक्टर 3 टैगोर स्कूल के पास रोड पर ही एक युवक की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस को जब इसकी सूचना राहगीरों ने दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 18 वर्षीय विनय को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि विनय एक निजी अखबार के वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट का बेटा है ।
इस मामले पर बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि करीब 2 साल पहले भी इन बच्चों का झगड़ा हुआ था जिसमें फैसला हो गया था लेकिन इन बच्चों ने फिर से विनय पर हमला कर दिया और उसे मार डाला पुलिस इस मामले में गहनता से जांच करेगी और जो भी तथ्य निकलकर सामने आएगा उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी हालांकि अभी भी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: