लेजर वैली मैदान में होने वाले तीज महोत्सव को लेकर महिलाओं में विशेष उत्साह : अनिता अग्रवाल

Font Size
लेजर वैली मैदान में होने वाले तीज महोत्सव को लेकर महिलाओं में विशेष उत्साह : अनिता अग्रवाल 2गुरुग्राम। विधायक उमेश अग्रवाल की धर्मपत्नी एवं हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा की प्रदेश महासचिव अनिता अग्रवाल, गुरुग्राम इकाई की कार्यकारी अध्यक्षा पुष्पा गोयल, संगठन सचिव मीना गर्ग एवं महासचिव मीनाक्षी गुप्ता का कहना है कि तीज एक ऐसा त्यौहार है जिसके लिए महिलाओं द्वारा उत्साह रहता है। इस त्यौहार पर लगने वाले झूलों का आनांद, मेहंदी व श्रृंगार का विचार मन में आते ही उत्साह की नई उमंग पैदा होती है। महिलाएं इस त्यौहार को मिल जुल कर मनाने में विशेष रूचि लेती हैं।
उन्होंने कहा कि महिलाओं व बच्चों सहित पुरुषों के भी भरपूर मनोरंजन का इंतजाम एक से चार अगस्त तक हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा के तत्वावधान में लेजर वैली मैदान पर आयोजित होने वाले तीज महोत्सव में किये जा रहे हैं।
तीज महोत्सव के आयोजन को लेकर राम नगर की धर्मशाला में आयोजित महिलाओं की एक बैठक में बोलते हुए सम्मेलन की संगठन सचिव मीना गर्ग ने मेले के लिए किये गये प्रबंधों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि इस मेले में वे सभी प्रबंध किये जा रहे हैं जिनके प्रति तीज के मौके पर महिलाओं, बच्चों व पुरुषों में विशेष आकर्षण रहता है।
वैश्य महासम्मेलन की महिला शाखा की महासचिव मीनाक्षी गुप्ता ने बताया कि तीज महोत्सव में हैल्थ चैक अप, मेहंदी, टैटू व खाना-पीना फ्री रहेगा।
बैठक में मौजूद महिलाओं में रेणु कालरा, अंजलि राही, सरिता हुडा, संतोष, मीनू, शिक्षा, ज्योति गुलाटी, विनय मदान, अंजू छाबड़ा, आशा चावला व सुमन छाबड़ा सहित दर्जनों प्रमुख महिलाएं शामिल थीं।

You cannot copy content of this page