गुरुग्राम से गुम हुए दो बच्चों को थाना डी.एल.एफ. फेस-3 पुलिस ने किया बरामद

Font Size

गुरुग्राम : नाथुपुर, गुरुग्राम में स्थित झुग्गियों से गुम हुए दो बच्चों को थाना डी.एल.एफ. फेस-3, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है । दोनों बच्चे कल खेलते हुए गुम हो गए थे जिन्हें कल ही साँय ही पुलिस टीम द्वारा सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंपा दिया गया ।

गुरुग्राम पुलिस के पी आर ओ सुभाष बोकन के अनुसार कल थाना डी.एल.एफ. फेस-3, गुरुग्राम में सुचना मिली कि गाँव नाथुपुर में स्थित झुग्गयों से 02 बच्चे कहीं गुम हो गए है, जिनकी उम्र 4 वर्ष और 06 वर्ष है।

घटना की ख़ास बातें :

▪ उक्त सुचना पर थाना डी.एल.एफ. फेस-3, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने दोनों बच्चों के गुम होने की इस घटना को बङी ही संगीनता से लिया और बच्चों के फोटो व पहचान गुरुग्राम में तैनात सभी पुलिस टीमों को दी गई तथा पुलिस के व्ट्सएप ग्रुप तथा अन्य ग्रुपों पर भी गुमशुदा बच्चों की पहचान व फोटो वायरल किए गए तथा पुलिस की विभिन्न टीमें गुमशुदा बच्चों की तलाश के लिए विभिन्न क्षेत्रों में भेजकर बच्चों की तलाश शुरु की गई।

▪ पुलिस द्वारा गुमशुदा बच्चों की तलाश के लिए गुरुग्राम पुलिस टीम द्वारा किए गए विभिन्न प्रयासों के परिणामस्वरुप गुमशुदा बच्चों को थाना DLF Ph-III, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कल दिनाँक 28.06.2019 को समय करीब 09 बजे ही U-Block DLF Ph-III, गुरुग्राम से सकुशल बरामद किया गया व मेडिकल चेकअप कराया गया।

▪ गुमशुदा हुए बच्चों की उम्र 4 वर्ष तथा 06 वर्ष थी, छोटे होने के कारण बच्चे अपने घर का पता बताने में असमर्थ थे, इसलिए बच्चो को ढूंढना पुलिस के लिए एक चुनौती का विषय बन गया था, किन्तु गुरुग्राम पुलिस के भ्रषक प्रयासों के बाद गुमशुदा दोनों बच्चों को सकुशल बरामद करके बच्चों के परिजनों को सौंपा गया।

▪ अपने गुमशुदा हुए बच्चों को सकुशल वापस पाकर बच्चों के माता-पिता की खुशी का ठिकाना नही रहा और उन्होंने गुरुग्राम पुलिस द्वारा बच्चों को ढुंढकर उन्हें सकुशल उन्हें सौपनें पर गुरुग्राम पुलिस का हार्दिक दिल से धन्यावाद करते हुए भूरी-भूरी प्रशन्सा की। बच्चों के परिजनों द्वारी की गई इस प्रशन्सा को गुरुग्राम पुलिस द्वारा अपनी ड्यूटी समझकर स्वीकार किया गया।

You cannot copy content of this page