नीति आयोग की बैठक में नहीं जाएंगी ममता बनर्जी, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

Font Size

कोलकाता । पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी और बीजेपी के बीच तल्खी बढ़ती ही जा रही है। अब टीएमसी प्रमुख और सूबे की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा है कि वह नीति आयोग के बैठक में शामिल नहीं होंगी। बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने अंतिम समय पर पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से मना कर दिया था।

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के शुरू होने के साथ ही बीजेपी और टीएमसी के बीच तल्खी देखने को मिली। चुनावों के बीच यह तल्खी और बढ़ी। प्रदेश में लगातार हिंसा को लेकर जहां दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया, वहीं ‘जय श्रीराम’ और ‘जय बांग्ला’ जैसे नारों पर भी तकरार दिखा। इस बीच बीजेपी की तरफ से ममता बनर्जी को जय श्रीराम लिखे हजारों पोस्टकार्ड भी भेजे गए हैं।

उधर, ममता बनर्जी ने भी अब केंद्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। शुक्रवार को ममता बनर्जी ने नीति पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर कहा कि वह नीति आयोग की बैठक में शामिल नहीं होंगी। चिट्ठी में ममता ने लिखा, ‘नीति आयोग के पास कोई वित्तीय अधिकार और राज्य की योजनाओं को समर्थन देने का अधिकार नहीं है, इसलिए मेरा बैठक में आना बेकार है।’

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *