कैप्टन अजय ने लगाया चुनाव में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, कहा- मेरा मुकाबला राव इंद्रजीत से नहीं मोदी से था

Font Size
गुडग़ांव। गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव ने आज कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय गुडग़ांव में प्रेसवार्ता की। यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का जमकर दुरूप्रयोग हुआ है। सोहना, तावडू और फिरोजपुर झिरका में बूथ कैपचरिंग हुई है तो बादशाहपुर विधानसभा में तो अंतिम एक घंटे में मतदान में एकदम से उछाल आया। अंतिम एक घंटे में 25 प्रतिशत मतदान बढ गया। लेकिन इसके बावजूद हमें चुनाव में जीत हांसिल हो रही है। जिसके लिए वो जनता जर्नादन का धन्यवाद करते हैं।

कैप्टन अजय सिंह ने कहा कि मेरा मुकाबला राव इंद्रजीत सिंह से न होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से था। स्वयं राव इंद्रजीत सिंह भी नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे थे। यदि इंद्रजीत सिंह ने ईलाके के लिए कुछ किया होता तो वे अपने लिए वोट मांगते, लेकिन ऐसा नही हुआ। श्री यादव ने कहा कि बावजूद इसके मुझे 36 बिरादरी का साथ मिला और सभी जातियों ने एक जुट होकर मेरे पक्ष में मतदान किया है। कांग्रेस पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है जो समाज को जोडने का काम करती है। जबकि भाजपा समाज को बांटने का काम करती है।

कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि चुनाव में सरकारी तंत्र द्वारा किए गए दुरूप्रयोग की शिकायत उन्होंने चुनाव आयोग में की है और आज वो जिला उपायुक्त से भी मिले हैं। उन्होंने सारी धांधली का सबूत भी पेश किया है। उन्होंने बताया कि निगम के अधिकारियों ने भी राव इंद्रजीत सिंह को चंदा दिया है। निगम के अधिकारी खुले में इंद्रजीत सिंह के लिए चंदा मांग रहे थे। जोकि आचार संहिता का खुला उल्लघंन है। इसलिए चुनाव आयोग को इस पर सख्त संज्ञान लेना चाहिए। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री राव धर्मपाल, पूर्व विधायक हबीर्बुहमान, पार्षद सीमा पाहुजा, मामन खान, अमन अहमद, लाल सिंह यादव, मोहमदी इत्यादि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page