मतदान के बाद कैप्टन यादव ने जताया लोगों का आभार, जीत का किया दावा

Font Size
कहा-चुनाव में किये हर वायदे को पूरा करूंगा, गुरूग्राम का विकास प्राथमिकता
फिरोजपुर की चांदढा और तावडु के झामूवास में दोबारा मतदान के लिए की मांग
गडग़ांव। गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव ने मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न होने के उपरांत लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि लोगों प्रेम और समर्थन की ताकत से कांग्रेस देश में परिवर्तन लेकर आ रही है। गुरूग्राम लोकसभा सीट पर जीत का दावा करते हुए कैप्टन यादव ने कहा कि अपने चुनावी अभियान के दौरान उन्हें लोकसभा क्षेत्र में आने वाले सभी विधानसभा क्षेत्रों में लोगों से सीधा संवाद करने और उनकी समस्याओं को जानने का अवसर मिला। उन्होंने मांग की है कि फिरोजपुर झिरका के गांव चांदढा और तावडु के झामूवास में दोबारा मतदान के लिए की मांग की। यहां पर बूथ को कैप्चर करने का आरोप लगाते हुए श्री यादव ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही हो।
उन्होंने कहा कि लोग अपनी समस्याओं के समाधान के लिए ऐसा प्रतिनिधि चाहते है जो उनके बीच रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करें और उनके दु:ख.दर्द में शामिल हो। उन्होंने कहा कि क्षेत्र केे लोग स्थानीय सांसद और भाजपा के कार्यकाल से पूरी तरह से असंतुष्ट है और बदलाव चाहते है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक क्षेत्र से उन्हें अपार स्नेह और समर्थन हासिल हुआ हैए जिससे उनकी जीत सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा चुनाव अभियान के दौरान किये गये प्रत्येक वायदे को पूरा किया जायेगा।
कैप्टन यादव ने कहा कि इस बार वर्ष 2014 केे मुकाबले कम मतदान हुआ, जिसका कारण केन्द्र और राज्य की मौजूदा सरकार के कामकाज केे प्रति लोगों की उदासनीता है। जिस तरह से 2014 मेें प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा ने झूठे वायदों और जुमलों से चुनावी माहौल तैयार किया था और बाद में लोगों केे हाथ कुछ नहीं लगाए इससे लोगों में उदासीनता आई है। वे खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। फिर भी कांग्रेस के साथ लोग एक नई्र आशा और विश्वास के साथ जुड़ रहे है और यह जुड़ाव बदलाव के लिए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा की सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगी। केन्द्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगीए जिसमें हरियाणा निर्णयक भूमिका निभायेगा।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *