भारी मतदान के लिए मतदाता और भाजपा कार्यकर्ता बधाई के पात्र : उमेश अग्रवाल

Font Size
गुरुग्राम। विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने रविवार को हुए लोकसभा चुनाव में गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से करीब 65 प्रतिशत हुए भारी मतदान के लिए मतदाताओं और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हर आयु वर्ग, विशेषकर युवा मतदाताओं ने मतदान करने में जो उत्साह दिखाया उससे स्पष्ट है कि 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम मतदाताओं की अपेक्षाओं के अनुसार गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह की जीत और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार के गठन का मार्ग प्रशस्त करेगा।
गुरुग्राम शहर की अलग-अलग कालोनियों के दर्जनों मतदान केंद्रों का जायजा लेने के बाद विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि सुबह सात बजे अपने बेटे समर्थ के साथ सेक्टर 5 के सरकारी स्कूल में मतदान करने के बाद वे जहां भी गए वहीं मतदाताओं में मतदान के प्रति भारी उत्साह पाया। खास तौर पर युवा वर्ग ने मतदान में बढ़-चढ़ कर भाग लिया। पहली बार मतदान करने पहुंचे युवाओं का सम्मान साफ कर रहा था कि देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने वाली है।
विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि नया गुरुग्राम कहे जाने वाले लाइसेंस एरिया, जिसमें डीएलएफ, सुशांतलोक, आरडी सिटी, साउथ सिटी व कई हुडा सेक्टर शामिल हैं, मतदाताओं ने उत्साह से मतदान किया। उन्होंने कहा कि एक-एक मतदाता को मतदान करने के लिए प्रेरित करने में भाजपा पदाधिकारियों एवं सभी कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मतदान के लिए लोगों से दिन-रात संपर्क करने वाले पार्टी कार्यकर्ता निश्चित ही बधाई के पात्र हैं।
गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि दिन भर हुए मतदान के रुझान से स्पष्ट है कि इस लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने बेदाग छवि के भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह में एक बार फिर बहुमत से विश्वास जताया है। 23 मई के चुनाव परिणाम में अंतिम फैंसला सबके सामने होगा। विधायक ने मुस्तैदी से निष्पक्ष एवं शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने में जिला प्रशासन के साथ पुलिस प्रशासन को भी बधाई दी।

You cannot copy content of this page