मुझे खुशी होती अगर विपक्ष एक होता, लेकिन वह कन्फ्यूज है : पीएम मोदी

Font Size

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम से ठीक 2 सप्ताह पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी न्यूज को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जिक्र से लेकर विपक्ष द्वारा खुद को कहे जाने वाले अपशब्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखी। जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस शुद्ध राजनीतिक इंटरव्‍यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि 23 मई को देश में फिर बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्‍होंने कहा कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी। जब पीएम मोदी से पूछा गया कि आपके विरोधी कह रहे हैं कि आप 23 मई के बाद पैकिंग करने लगेंगे। इस पर पीएम मोदी ने कहा, विरोधी क्या सोच रहे हैं या क्या कह रहे हैं, इस पर मैं ध्यान नहीं देता। मैं पक्के विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 2019 के चुनाव में जनता ने बीजेपी और एनडीए को और ज्यादा सीटें देने का मन बना लिया है।

मैं उसी विश्वास के साथ आगे बढ़ रहा हूं। जहां तक बोरिया बिस्तर की बात है तो मैं हर काम के लिए तैयार रहता हूं। जहां तक सपने देखने की बात है तो विरोधियों को सपने देखने दीजिए। उनके ख्वाब आप मत तोड़िये। पीएम मोदी से जब पूछा गया कि क्या आपकी लहर चल रही है। उन्होंने कहा, ये प्रो इन्कंबेंसी वेव है। 2014 का चुनाव सरकार के खिलाफ था। ये चुनाव मैं नहीं लड़ रहा। देश की जनता लड़ रही है।

You cannot copy content of this page