आम जन की आड में खास बनना चाहते हैं नेता:  डॉ महमूद खान 

Font Size
कुर्सी का लालच करा रहा है सारे खेल
गुरुग्राम । नेता रोज कपडों की तरह अपनी पार्टिया बदल रहे हैं और नाम दे रहे हैं जन भावनाओं का। लेकिन सच्चाई है कि वह सिर्फ अपने लालच के वशीभूत हैं । सत्ता का लालच इन नेताओं को खाए जा रहा है। ये नेता जन भावनाओं को रौंदकर सत्ता की कुर्सी के पीछे भाग रहे हैं। जल्द ही वक्त बदलेगा।ये उल्टे पैर भागते दिखाई देंगे। यह बात गुरुग्राम से जेजेपी-आप प्रत्याशी महमूद खान ने पुन्हाना हलके (नूंह) में कई गांवों का दौरा करते हुए कही।
डॉ महमूद खान ने कहा कि आज जनमानस गिरगिट की तरह रंग बदलते इन नेताओं को जान गया है । वर्तमान में वोट एक नेता के पीछे नहीं बल्कि आम वोटर अपनी वोट का स्वयं मालिक है।वह अपनी आवश्यकता और भावनाओं के अनुसार वोटिंग करना चाहता है। हरियाणा में चुनाव की लहर दुष्यंत चौटाला के पक्ष में है।वोटर जजपा -आप प्रत्याशियों के पक्ष में वोटिंग करना चाहता है।
मेवात प्रभारी योगेश शर्मा, जिला अध्यक्ष बदरुद्दीन चेयरमैन और प्रदेश प्रवक्ता दलबीर धनकड़ ने भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मेवात में न तो भला कांग्रेस ने किया है और ना ही भाजपा ने। इन्होंने हमेशा झूट और लूट की राजनीति की है। उन्होंने दावा किया कि साफ छवि व दूरदर्शी विजन के धनी दुष्यंत चौटाला ही मेवात का सही मायने में विकास कर सकते हैं।
जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने बताया कि डॉ महमूद खान ने गांव वाजिदपुर, बारा. शिकरावा, पिनगवा, भूरियाकी, चांदनकी, पुन्हाना, बिसरू, श्रृंगार, इंदाना, बिछौर, नई, तिरवाडा, बडा, डूडोली का दौरा किया। गांव में फूल माला डालकर डॉक्टर महमूद का स्वागत किया गया । लोगों ने उनके पक्ष में खुलकर समर्थन देने की बात कही। इस दौरे मे डॉ महमूद खान के साथ जिला प्रभारी योगेश शर्मा, जिला अध्यक्ष बदरुद्दीन, जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन, मायाराम सहित अनेक पदाधिकारी गण व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page