मोदी ने किसानों के लिए कहा नहीं करके दिखाया है : राव इंद्रजीत 

Font Size

भाजपा सरकार ने बनाया तावडू को उपमंडल

गुरूग्राम। गुरूग्राम से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुवार को तावड़ू कस्बे के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर सभाएं की। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राव इंद्रजीत ने कहा कि जो काम कांग्रेस कई सालों तक सत्ता में रहने के बाद भी किसानों के लिए कुछ नहीं कर पाई, लेकिन किसाने पेंशन योजना के जरिए मोदी ने किसानों के लिए करके दिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि किसान याद करें कि एक कांगे्रस का शासनकाल था कि किसानों की फसलों के नुकसान का मुआवजा का चैक 1 रूपए मिला करता था। एक भाजपा सरकार का राज है कि किसान को हजारों रूपए प्रति एकड के हिसाब से नुकसान का मुआवजा मिलता है।

राव इंद्रजीत सिंह गुरुवार को तावड़ू कस्बे के मोहम्मदपुर अहीर, सराय, कोटा, बिस्सर, खेडक़ी-बाघनकी, हसनपुर, निहालगढ़, झामुवास, कलवाड़ी, जौरासी, कालरपुरी, ढिढ़ारा, खोरी, रंगाला, राठीवास गांवों में सभाओं को संबोधित कर रहे थे। सभाओं के दौरान राव का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि किसानों की पेशन योजना आने वाले दिनों में किसानों को आर्थिक मजबूती देने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तावड़ू को नया उप मंडल बनाने का कार्य किया। तावड़ू को उप मंडल बनने से अब यहां के लोगों को अपना काम कराने 20 किलोमीटर दूर नूंह मुख्यालय नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि तावड़ू के साथ पूर्व की सरकारों ने सौतेला व्यवहार किया जिस वजह से यह क्षेत्र पिछड़ गया था।
उन्होंने सरकार की पांच साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि 10 वर्ष से अधूरे पड़े केएमपी एक्सप्रेसवे को पूरा करवाना, 90 हजार करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले दिल्ली- मुम्बई एक्सप्रेस वे जो कि नंूह जिले से होकर गुजर रहा है को मंजूरी दिलाना, करीब 36 हजार करोड़ की लागत से बनाए जाने वाले इंडस्ट्रीयल फ्रंट रेलवे कॉरिडोर के काम भाजपा सरकार कर उपलब्धियां है। रेलवे कॉरिडोर जो सोहना – तावडू के नजदीक से होकर गुजरने वाला है से औद्योगिक विकास तेज होगा। किसानों की जमीनों के दाम बढेगें।

You cannot copy content of this page