पीएम मोदी को जनता करती है पसंद, भारत विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर: राव इंद्रजीत

Font Size

– राव इंद्रजीत ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा गांवों का किया तूफानी

– सैनिक बाहुल्य गांव भोंडसी में तलवार देकर किया राव का सम्मान
– ग्रामीणों ने राव को पहनाया चांदी का मुकुट
– राव ने कहा भोंडसी के जवानों ने शहादत में कोई कमी नहीं छोड़ी
गुरुग्राम । गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह पिछली कांग्रेस सरकार पर जमकर राजनीतिक हमला बोला। राव ने कहा कांग्रेस सरकार में प्रधानमंत्री तो थे, लेकिन वह दूसरों के इशारों पर चलने और बोलने वाला थे, अगर उनको मौन सिंह कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। क्योंकि कांग्रेस के राज में सत्ता की रिमोट तो कोई और ही चला रहा था। कांग्रेस में एक ही परिवार अपने पास शक्ति रखना चाहता है, उसे देशहित या लोकतंत्र से कोई मतलब
नहीं है।
चुनावी प्रचार में लोगों को समझाते हुए राव ने कहा आज हमें ऐसे प्रधानमंत्री की जरूरत है जो राष्ट्र को नंबर वन बना सके और तरक्की दे सके। ये सारे गुण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में हैं और पीएम मोदी की बदौलत ही आज देश का नाम पूरी दुनिया में हो रहा है। भाजपा के इस शेर प्रधानमंत्री को जनता पसंद करती है।
नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर है। बुधवार को राव इंद्रजीत सिंह ने डेढ़ दर्जन से भी ज्यादा गांवों का दौरा किया और भाजपा के लिए वोट मांगे।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी श्री प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ जी के अनुसार राव इंद्रजीत ने कहा 2019 का चुनाव राष्ट्र को समर्पित
सोहना विधानसभा के सैनिक बाहुल्य गांव भोंडसी में राव ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों और नीतियों से अवगत कराते हुए कहा भाजपा सरकार सैनिकों का पूरा मान-सम्मान करती है। जो कांग्रेस वन रैंक, वन पेंशन को दशकों से लटकाए बैठी थी उसको मोदी ने एक झटके में लागू कर दिया। उन्होंने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो अपनी दिवाली सैनिकों के साथ मनाते हैं। राव इंद्रजीत ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा यह चुनाव आम चुनाव नहीं है बल्कि यह राष्ट्र के नाम समर्पित है। उन्होंने लोगों से नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट मांगे।
भौंडसी गांव में शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित कर
राव ने कहा *भोंडसी गांव है* *वीर जवानों का*
बुधवार को भाजपा प्रत्याशी राव इन्द्रजीत सिंह का सैनिक बाहुल्य गांव भोंडसी में पहुंचने पर ग्रामीणों ने तलवार देकर और चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर राव इन्द्रजीत सिंह ने सैनिकों के सम्मान में बोलतें हुए कहा कि यह गांव वीर जवानों का है। जहां से देश की आजादी से लेकर देश के दुश्मन को जब-जब भी दांत खट्टें करने की जरूरत पड़ी। यहां के नौजवानों ने अपनी शाहदत देने में कोई कमी नहीं छोड़ी। इस मौके पर उन्होंने कहा कांग्रेस आर्मी के अधिकार कम करने की बात कर रही है। धारा-370 का विरोध कर रही है। सबसे बड़ी बात कि कांग्रेस देशद्रोह कानून को समाप्त करने की घोषणा अपने चुनावी घोषणापत्र में कर चुकी।
सती माता मंदिर की वकील की भांति करूंगा सुरक्षा
राव ने कहा इस सैनिक बाहुल्य गांव में राज्य मार्ग के साथ लगते सती माता मंदिर की रक्षा के लिए उनसे ग्रमीणों ने मांग की थी। तब भी और आज भी माता मंदिर की सुरक्षा में वह सरकार से एक वकील की भांति काम करूंगा। राव इन्द्रजीत ने कहा कहा कि आज देश का प्रधानमंत्री जनता के हित के साथ-साथ दुश्मन देशों को करारा जबाब देने में सक्षम हैं। उन्होंने लोगों से राष्ट्र विरोधी विचारधारा वाली पार्टियों को अब सबक सिखाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा 12 मई को भाजपा के कमल के फूल पर बटन दबाकर नरेंद्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।
राव इंद्रजीत सिंह ने इन गांवों का किया दौरा
बताते चलें कि राव इंद्रजीत सिंह ने बुधवार को अपना दौरा सोहना विधानसभा के गांव बहरामपुर से शुरू किया। इसके बाद वे कादरपुर, भौंडसी, रिठौज, सहजावास, खेड़ला, दमदमा, दौला, हरचंदपुर, निमोठ, लाला खेड़ली, सिरमथला, घंधौला, हाजीपुर, सिलानी, लाखूवास, सोहना शहर में लोगों से संपर्क किए और भाजपा के लिए वोट मांगी। चुनावी दौरों के दौरान जगह जगह राव इंद्रजीत सिंह का स्वागत किया गया और लोगों ने भारी बहुमत से जिताकर संसद में भेजने का भरोसा दिया।

You cannot copy content of this page