अभिनेता सनी देओल भाजपा में शामिल : गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

Font Size

नई दिल्ली : मशहूर फिल्म अभिनेता व धर्मेन्द्र के पुत्र सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए । संभावना है कि भाजपा उन्हें गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी बनाएगी । दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर रेल मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे।उल्लेखनीय है कि पंजाब राज्य का गुरदासपर लोकसभा क्षेत्र भाजपा का गढ़ माना जाता है ।

बताया जाता है कि सनी देओल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मुलाकात की थी. इस ख़ास मुलाक़ात की एक तस्वीर सोशल मीडिया में आते ही इस चर्चा को बल मिला कि यह अभिनेता भी भाजपा में शामिल होने जा रहा है.

भाजपा की सदस्यता ग्रहण  करने के बाद अभिनेता सन्नी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा अटल जी के साथ जुड़े थे उसी तरह मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं। मैं चाहता हूं कि मोदी जी दोबारा प्रधानमंत्री बनें। राजनीति में मेरी बातें नहीं बल्कि काम बोलेगा। मैं काम करके दिखाऊंगा।

गुरदासपर लोकसभा क्षेत्र में अभिनेता विनोद खन्ना 1998, 1999, 2004 और 2014 में विजयी हुए लेकिन 2017 में उनके निधन के बाद उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने जीत हासिल की। 2014 के लोकसभा चुनाव में विनोद खन्ना ने कांग्रेस के प्रताप सिंह बाजवा को हराया था। इस सीट पर विनोद खन्ना को 4,82,255 और बाजवा को 3,46,190 वोट मिले थे।

अब यहाँ से सनी देओल के चुनाव लड़ने की संभावना है. राजनीति में यह परिवार काफी पहले ही आ गया था. पिता धर्मेंद्र बिकानेर से भाजपा के सांसद रहे जबकि मां हेमा मालिनी मथुरा से दूसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

 

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *