भ्रष्टाचार के दलदल में धंसी कांग्रेस के पास ना नेता और ना ही नीति : राव इंद्रजीत

Font Size

राव इंद्रजीत ने बादशाहपुर विधानसभा से किया चुनावी प्रचार शुरू

राव ने शनिवार को 17 गांवों में किया चुनावी प्रचार
20 राज्यों में शासन करने वाली कांग्रेस का हो चुका है सुपड़ा साफ़
कांग्रेस ने गुरुग्राम को समझा सोना का अंडा देने वाली मुर्गी

कांग्रेस के बड़े नेता चल रहे हैं जमानत पर

देश के विकास और मजबूती के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी
राव इंद्रजीत का जगह-जगह हुआ फूल मालाओं से भव्य स्वागतभ्रष्टाचार के दलदल में धंसी कांग्रेस के पास ना नेता और ना ही नीति : राव इंद्रजीत 2
गुरुग्राम, 20 अप्रैल। भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने शनिवार को गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा में धुआंधार चुनावी दौरा किया। सुबह 9 बजे से राव ने गांव धनकोट से प्रचार शुरू किया। गांवों में राव के पहुंचते ही लोगों ने पगड़ी बांधकर भव्य स्वागत किया। ग्रामीणों के भव्य स्वागत से गदगद राव इंद्रजीत ने कहा आप लोगों के उत्साह को देखते हुए यह तय हो गया कि आप लोगों ने मुझे देश की बड़ी पंचायत में भेज दिया है।
बताते चलें कि शुक्रवार को नामांकन के बाद राव इंद्रजीत ने प्रचार की सबसे पहली शुरूआत शनिवार सुबह 9 बजे बादशाहपुर विधानसभा के गांव धनकोट से की। इसके बाद वे चंदू, बुढ़ेड़ा, माकडौला, कालियावास, इकबालपुर, सुल्तानपुर, झांझरौला खेड़ा, मुबरकपुर, फर्रूखनगर, मोहम्मदपुर, खैंटावास औ सैदपुर, धानावास, पातली हाजीपुर, गांव जुड़ौला, झंडसराय, गांव गढ़ी, साढ़राना पहुंचे और लोगों से 12 मई को कमल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने का आह्वान किया।
राव इंद्रजीत सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा भाजपा की उपलब्धियां गिनवाई वहीं कांग्रेस की नाकामी को भी उन्होंने जनता के सामने उजागर किया। राव ने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा आप लोगों ने 2014 से पहले कांग्रेस के घोटालों की सरकार देखी। हर रोज अखबार कांग्रेस के घोटालों से भरा रहता था। उस समय कांग्रेस के देश के 20 राज्यों में सरकार होती थी। भ्रष्ट और कमजोर नेतृत्व के कारण आज कांग्रेस का प्रदेश ही नहीं पूरे देश से सफाया हो गया है।
राव इंद्रजीत बोले विपक्ष बिना दूल्हें की बारात की तरह
राव इंद्रजीत ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा विपक्ष बिना दुल्हे की बारात की है। विपक्ष के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टक्कर का कोई नेता नहीं है। नेता विहीन कांग्रेस देश का क्या भला कर सकती है यह आप लोग अंदाजा लगा सकते हैं। उन्होंने कहा मैं भी पहले कांग्रेस में था। लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनकी मुलाकात हुई। वे समझ गए कि भाजपा सबका साथ सबका विकास करना चाहती है। जनता की भलाई के लिए मैने भाजपा ज्वाइन की और नतीजा आपके सामने है कि भाजपा के इन पांच सालों में गुरुग्राम जिले का भरपूर विकास हुआ है।
भ्रष्टाचार की दलदल में फंसी कांग्रेस ने गुरुग्राम को समझा सोना के अंडे देने वाली मुर्गी
जिला मीडिया प्रभारी श्री प्रवीण चंद्रा वशिष्ठ जी के अनुसार राव इंद्रजीत सिंह जी ने कहा इनेलो अपना जनाधार खो चुकी है। कांग्रेस के नेता भ्रष्टाचार की दलदल में धंसे हुए हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस ने पिछले दस साल के अपने शासन में गुरुग्राम की जमीन की दलाली की। एनसीआर को कांग्रेस ने सोने के अंडे देने वाली मुर्गी समझा हुआ था। आज कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जमानत पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस लूट, झूठ की राजनीति कर रही है। कांग्रेस के पास ना नेता है और ना ही नीति है। राव ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। उन्होंने कहा आज विश्व का बड़े से बड़ा नेता भारत की ओर देख रहा है इसके लिए आप लोगों की ताकत है।
मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री जिन्हें सैनिकों से है प्रेम
देश की उन्नति और विकास के लिए भारत में भाजपा की सरकार बननी जरूरी है। भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा हरियाणा भाजपा सरकार और केंद्र की सरकार ने हरियाण के अलावा गुरुग्राम में जबरदस्त विकास कार्य किए हैं। इन पांच सालों में भाजपा के उपर कोई भ्रष्टाचार का दाग नहीं लगा। उन्होंने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हरियाणा से विशेष लगाव है। गांव सुल्तानपुर में लोगों को संबोधित करते हुए राव ने कहा इसी धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आप लोगों को संबोधित किया था। उन्होंने कहा हमारा दक्षिणी हरियाणा सैनिकों की भूमि है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो सैनिकों का सम्मान करते हैं। उन्होंने वन रैंक वन पेंशन को लागू करना भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि है। राव ने केंद्र सरकार द्वारा इलाके में कराए गए विकास कार्यों की रिपोर्ट जनता के सामने पेश की।
हरियाणा की 10 की 10 सीट जीतकर मोदी की झोली में है डालना
उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में भाई नरेंद्र मोदी की लहर नही सुनामी चली हुई है। भाई नरेंद्र मोदी को देश का पीएम बनाना है इसके लिए प्रदेश की सभी 10 की 10 सीटों पर बीजेपी का कमल खिलाना है सभी इसी मुहिम में जुटे हुए हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे 12 मई को कमल का बटन दबाकर नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करें। इस मौके पर राव इंद्रजीत के साथ पटौदी विधायक बिमला चौधरी, जिला परिषद के उप प्रमुख संजीव राव, मुनी लाल यादव, रामबीर यादव, राव शिवलाल सातोरिया, पूर्व पाषर्द मामन यादव, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन राव अभय सिंह, राव सुरेंद्र सिंह खेडा, चरण सिंह खरखडी, धर्मबीर कौशिक खंडेवला, राव अजीत सिंह जोनियावास, राव दयाराम डाबोदा, पूर्ण सिंह यादव, बिल्लू राव डूमा, राव भवंर सिंह बोहरा, मंडल अध्यक्ष दौलत राम, युवा उपाध्यक्ष मनीष गुर्जर, राव महेंद्र सिंह दाढी, देशराज प्रधान, डा. विजय गोयल, कुडियाराम सैनी, सतपाल अरोडा, प्रेम सैनी आदि मौजूद थे।

You cannot copy content of this page