दिल्ली में डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी और प्रवेश वर्मा आज करेंगे नामांकन

Font Size

नई दिल्ली । सोमवार का दिन दिल्ली में भाजपा प्रत्याशियों के नाम रहेगा क्योंकि पार्टी के तीन प्रमुख उम्मीदवार एक ही दिन नामांकन भरेंगे।

भाजपा की ओर से जारी की गई सूचना के अनुसार आज भाजपा के चांदनी चौक से उम्मीदवार डॉ हर्षवर्धन, उत्तर पूर्व दिल्ली से मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा और दक्षिणी दिल्ली से रमेश बिधूड़ी अपना नामांकन दाखिल करेंगे।
दिल्ली में डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी और प्रवेश वर्मा आज करेंगे नामांकन 2

मनोज तिवारी नंद नगरी स्थित डीएम आफिस में, प्रवेश वर्मा राजा गार्डन डीएम आफिस में और डॉ हर्षवर्धन अलीपुर डीएम आफिस में नामांकन भरेंगे। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मुख्तार अब्बास नकवी के अलावा भाजपा के कई प्रमुख नेता ही उपस्थित रहेंगे।

जाहिर है नामांकन यात्रा के माध्यम से भाजपा आज दिल्ली में अपना शक्ति प्रदर्शन भी करेगी। अगर आप और कांग्रेस के बीच किसी भी प्रकार का समझौता नहीं हो पाया तो यहां सभी सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार हैं। आम आदमी पार्टी कांग्रेस को केवल दो सीट देने पर अड़ी हुई है जबकि कांग्रेस 4:3 के फार्मूले पर आगे बढ़ने को तैयार है। इसके अलावा हरियाणा में भी आप कुछ सीटें चाहती है जहां उनका जजपा के साथ चुनावी गठबंधन है। हरियाणा में आप ने अपने तीन उम्मीदवारों का ऐलान भी कर दिया है जबकि 7 सीट पर जजपा लड़ेगी।

You cannot copy content of this page