गुरुग्राम में राव इंद्रजीत के मुकाबले में कोई नहीं : उमेश अग्रवाल

Font Size

गुरुग्राम। हरियाणा भाजपा मीडिया प्रभारी और गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम ही नहीं पूरे प्रदेश में विपक्षी पार्टी वेंटिलेटर पर दिखती है। दशकों तक हरियाणा में राज करने वाली कांग्रेस का आलम यह है कि उम्मीदवारों के नाम तक तय करने में उसे परेशानी हो रही है। पार्टी के बड़े नेता चुनाव लड़ने से बच रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम भाजपा लोकसभा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के 19 अप्रैल को नामांकन ऐतिहासिक होगा। वे नामांकन से पहले यहां व्यापार सदन मैदान पर आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता, समर्थक और गुरुग्राम व आसपास के विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता के साथ राव इंद्रजीत नामांकन के लिए निकलेंगे।

बुधवार को प्रेस को जारी बयान में विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा में विपक्षी पार्टियों की जैसी स्थिति आज दिख रही है, वैसी पहले कभी नहीं रही है। यहां की जनता भी इस बदले राजनीतिक स्थिति व हालात को समझ रही है। उन्होंने कहा कि, प्रदेश के लिए गुरुग्राम लोकसभा सीट बेहद महत्वपूर्ण और खास है। मंगलवार से नामांकन का दौर भी शुरू हो गया है परंतु, कई पार्टियां अबतक जनता के समक्ष गुरुग्राम से अपने उम्मीदवारों के नाम तक बता पाने में असमर्थ साबित हुईं हैं। इससे स्पष्ट है कि गुरुग्राम के लोकप्रिय नेता राव इंद्रजीत के सामने कोई चुनौती नहीं दिखती है और वे रिकॉर्ड मतों से विजयी होकर पीएम मोदी के मजबूत साथी बनेंगे।।

विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि तमाम देशी-विदेशी नामचीन संस्थाओं के सर्वे के बाद लोकप्रिय व यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व क्षमता व काबिलियत के सामने कोई टिक नहीं पा रहा है। यही कारण है कि विपक्ष को चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश अग्रवाल ने मीडिया में आ रही खबरों को रेखांकित करते हुए कहा कि हरियाणा कांग्रेस के एक बड़े उद्योगपति नेता से कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व चुनाव लड़ने के लिए मिन्नतें कर रहा है और वे अपने ‘हाथ’ खड़े कर रहे हैं।

विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत 36 विरादरी सहित सभी वर्गों के लोकप्रिय नेता हैं। उन्हें सबका साथ व समर्थन प्राप्त है। पिछले पांच साल में केंद्र और राज्य सरकार के अधीन हुए विकास कार्यों व लोक कल्याणकारी योजनाओं के बलबूते उन्होंने कहा कि जनता के पास जाने और उनसे समर्थन मांगने के हमारे पास सैकड़ों मुद्दे हैं।

You cannot copy content of this page