बीजेपी कालेधन के बलबूते अपने उम्मीदवारों को लड़वाएगी चुनाव : डा.अशोक तंवर

Font Size

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा : स्वयं-भू चौकीदार एक बार फिर सिद्व हुआ चोर

नशे के सौदागरों के साथ भाजपा ने किया हरियाणा मेें गठबंधन

चंडीगढ़ । हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सिरसा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार डा.अशोक तंवर ने रविवार को सिरसा में बाबा साहेब डा.भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अपने चुनाव प्रचार की शुरूआत की,जिसमें डा.तंवर को स्थानीय लोगों का जबरदस्त सहयोग एवं समर्थन मिला। पत्रकारों को संबोधित करते हुए डा.तंवर ने कहा कि फ्रांस के समाचार पत्र द्वारा राफेल सौदे पर किए गए खुलासे के बाद अब चौकीदार की सच्चाई देश के सामने खुलकर आ गई है और अब देश की जनता चुनाव में वोट की चोट से भाजपा से हर घोटाले का बदला लेने का काम करेगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने भाजपा को घोटालों की सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा राज में बड़े-बड़े घोटाले किए गए है और अब उसी कालेधन से भाजपा दोबारा सत्ता हासिल करने का सपना संजोए हुए है।

उन्होने कहा कि भाजपा ने कालेधन से हर लोकसभा क्षेत्र में 200 करोड़ रूपये खर्च कर अपने उम्मीदवार को लड़वाने का प्लान तैयार किया है लेकिन पैसे के नशे में चूर भाजपा के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त करवाकर जनता इस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का काम करेगी।उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी तो राफेल डील को लेकर बहुत पहले ही खुलासा कर चुकी है लेकिन बीजेपी ने सत्ता का दुरूपयोग करके अपने आपको बचाने की कोशिश की लेकिन शायद बीजेपी को ये नही पता कि झूठ के पांव नही होते और सच आखिरकार सामने आकर ही रहता है।उन्होने कहा कि मोदी कृपा से रिलांयस कंपनी का अरबों रूपये का टैक्स माफ हो गया और इसका खुलासा खुद फ्रांस का अखबार कर रहा है तो देश के लोगों को ये समझ लेना चाहिए कि चौकीदार……..है।

उन्होने कहा कि 10 अप्रैल 2015 को प्रधानमंत्री मोदी फ्रांस जाते हैं और 36 विमान खरीदने का सौदा करते हैं और इसके कुछ दिन बाद ही अनिल अंबानी की कंपनी का 1044 करोड़ से अधिक का टैक्स माफ कर दिया जाता है।उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने देश के लोगों की खून-पसीने की कमाई को राफेल डील के जरिए अपने मित्र अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने का काम किया है। तंवर ने प्रधानमंत्री मोदी को देश के लोगों का चौकीदार होने की बजाय अंबानी का मिडलमैन बताते हुए कहा कि कांग्रेस जो आरोप राफेल डील को लेकर लगा रही थी वह आखिरकार देश के सामने आ ही गए।कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी ने जब से राफेल डील को लेकर घोटाला उजागर किया है तबसे वे प्रधानमंत्री मोदी से यही जवाब मांग रहे है कि आखिर जब देश को 126 राफेल की जरूरत थी तो 36 विमानों की डील क्यों की? 526 करोड़ वाला राफे ल 1600 करोड़ में क्यो खरीदा गया? राफेल का कान्टरेक्ट एचएएल से लेकर अनिल अंबानी की कंपनी को क्यों दिया गया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी इनमें से किसी भी सवाल का जवाब नही दे पाएं।

अकाली दल के साथ भाजपा के गठबंधन पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डा.अशोक तंवर ने कहा कि नशे के सौदागरों के साथ हरियाणा में गठबंधन करके भाजपा ने अपनी मानसिकता को जाहिर कर दिया है। उन्होने कहा कि पूरा प्रदेश जानता है कि पंजाब के किन नेताओं ने युवाओं को नशे की गर्त में धकेलने का काम किया है और अब भाजपा हरियाणा में भी उन नेताओं की पार्टी के साथ गठबंधन कर रही है। उन्होने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि पंजाब से आने वाले नशे ने किस प्रकार हरियाणा के युवाओं की जिदंगी को तबाह करने का काम किया है इसलिए प्रदेश की जनता भाजपा को कभी माफ नही करेगी और गठबंधन के उम्मीदवारों की जमानतें जब्त करवाने का काम करेगी।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *