राहुल के बिगड़े बोल तो सुषमा स्वराज ने चेताया, बोलीं: ज़बान संभाल के

Font Size

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक चुनावी रैली में बिगड़े बोल पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा है कि वे अपनी ज़बान को थोड़ा संभालें। राहुल ने शुक्रवार को महाराष्ट्र की एक रैली में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के खिलाफ भाषा की मर्यादा लांघी थी।

सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया, ‘राहुल जी, आडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं। आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है। कृपया भाषा की मर्यादा रखने की कोशिश करें।’ राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वे जहां भी जाते हैं, किसी ना किसी की बुराई करते हैं, मोदी जी के गुरु कौन हैं? आडवाणी जी।

शिष्य गुरु के सामने हाथ भी नहीं जोड़ता। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा भाईचारा और प्रेम है, जो नरेंद्र मोदी की नफरत, क्रोध और विभाजनकारी विचारधारा पर जीत हासिल करेगी। राहुल ने कहा कि साल 2019 का चुनाव विचारधाराओं की लड़ाई है। रैली में कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष ने एक बार राफेल का मुद्दा उठाया और मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने कहा कि जब पुलवामा का हमला हुआ तो, पूरा देश उससे चिंतित और दुःखी नजर आ रहा था। इधर, मोदी ने चुपके से अडानी को 6 एयरपोर्ट दे दिए।

You cannot copy content of this page