सोशल मीडिया के “सैनिकों” को दिशानिर्देश देने के लिए 31 को गुरुग्राम में होगी वाॅलिनिटियर्स मीट 

Font Size

– –देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन और मुख्यमंत्री मनोहर लाल देंगे 2000 वाॅलिनिटियर्स को सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रचार के टिप्स – प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेताओं ने दी जानकारी . गुरुग्राम। लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका का सकारात्मक उपयोग करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है। मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर स्वयं ही सोशल मीडिया पर उनको प्रसारित करने लगे युवाओं को एक मंच पर लाने और उनको सोशल मीडिया के उपयोग के फायदे व नुकसान बताने के लिए हरियाणा भाजपा की आईटी सेल ने 31 मार्च रविवार को वाॅलिनिटियर्स मीट करने का फैसला लिया है। यह वाॅलिनिटियर्स मीट गुरुग्राम में होगी, जिसमें देश की रक्षा मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमन, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भाजपा हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और भाजपा के नेशनल आईटी प्रमुख अमित मालवीय सहित अनेक बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

गुरुग्राम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी गई। आईटी सेल के हरियाणा लोकसभा चुनाव प्रभारी राजीव बब्बर ने पत्रकारों को बताया कि वर्तमान में केवल हरियाणा में ही हजारों लोग ऐसे हैं, जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से संतुष्ट हैं और अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मोदी जी के प्रति अपनी भावना प्रकट कर रहे हैं। ऐसे निःस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे लोगों को एक मंच पर लाने और सोशल मीडिया की बारिकियां समझाने के उद्देश्य से यह वाॅलिनिटियर्स मीट रखी गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सकारात्मक प्रचार में विश्वास रखती है। जिससे विकास के कार्यों को जनता तक लेकर पहुंचने में सफलता मिली है।

देश का युवा, जोकि सोशल मीडिया पर भी सक्रिय है, वह स्वयं तो भाजपा और मोदीजी की नीतियों से सहमत है ही बल्कि अन्य लोगों तक भी मोदी जी की बेहतर और बेदाग छवि को पहुंचा रहा है। राजीव बब्बर ने बताया कि लगभग 2000 वाॅलिनिटियर्स इस मीट में पहुंचेंगे। जिनके रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में कोई भी वह व्यक्ति भाग ले सकता है, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय होकर निःस्वार्थ भाव से सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचा रहा है। ऐसे लोग अगर पार्टी से जुड़कर काम करना चाहेंगे तो पार्टी उनका स्वागत करेगी।

प्रेस कांफ्रेंस में हरियाणा प्रदेश के आईटी प्रमुख अरुण यादव ने बताया कि कार्यक्रम सोहना रोड पर स्थित कासा वेला गार्डन में सुबह 11 बजे शुरू होगा। अरुण के मुताबिक सारे कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो चुकी है। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया वाॅलिनिटियर उनलाइन रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं। इस पत्रकार वार्ता में भाजपा आईटी के प्रदेश सह संयोजक अरविंद सैनी, सह संयोजक अरुण सिंह, श्यामजी और जिला गुरुग्राम आईटी संयोजक कपिल अग्रवाल सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page