जयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से लड़ेंगी चुनाव, मेनका का भी क्षेत्र बदला

Font Size

नयी दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी ने आज एक और लिस्ट जारी कर उत्तर प्रदेश के 29 लोकसभा क्षेत्र जबकि पश्चिम बंगाल के 10 लोकसभा क्षेत्रों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। उत्तर प्रदेश के लिए जारी की गई सूची से स्पष्ट है कि भाजपा ने अपने आधा दर्जन से अधिक सांसदों के टिकट काटे हैं। जबकि कुछ नए चेहरे भी शामिल किए गए हैं । इनमें से एक प्रमुख नाम प्रसिद्ध अभिनेत्री जयाप्रदा शामिल है। जयाप्रदा भाजपा मैं शामिल हो गई है और वह इस सूची के अनुसार रामपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी । उनका मुकाबला सपा के आजम खान से होगा ।

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी जो पीलीभीत से सांसद थी अब सुल्तानपुर चुनाव लड़ेंगे जबकि उनके बेटे वरुण गांधी जो सुल्तानपुर से सांसद थे अब पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगे । इसके अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी का भी टिकट काटा गया है उनके स्थान पर नए प्रत्याशी को जगह दी गई है।

अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गईं । भाजपा उन्हें उत्तर प्रदेश के रामपुर संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतार रही है।

जयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से लड़ेंगी चुनाव, मेनका का भी क्षेत्र बदला 2

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता एवं राज्यसभा सदस्य अमर सिंह की करीबी सहयोगी जयाप्रदा सपा के टिकट पर दो बार रामपुर से निर्वाचित हुई हैं ।

जयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से लड़ेंगी चुनाव, मेनका का भी क्षेत्र बदला 3

You cannot copy content of this page