हरियाणा से भाजपा का सफाया करेगी परिवर्तन यात्रा: डा. मुकेश शर्मा

Font Size

डा. मुकेश शर्मा के नेतृत्व में दिल्ली गुड़गांव बॉर्डर स्थित टोल प्लाजा पर पहुंचे काफिले में शामिल 11 ब्राह्मणों ने शंखनाद कर यात्रा का किया स्वागत

गुडग़ांव : हरियाणा के गुडग़ांव से शुरु हुई कांग्रेस की परिवर्तन बस यात्रा में वरिष्ठ अधिवक्ता व कांग्रेस कमेटी हरियाणा के प्रदेश सचिव डा. मुकेश शर्मा के नेतृत्व में भारी संख्या में नागरिकों ने प्रतिभाग किया। काफी संख्या में लोग पहले सिलोखरा स्थित डा. मुकेश शर्मा के कार्यालय पर एकत्रित हुए और वहां से नारेबाजी करते हुए जत्था दिल्ली गुड़गांव बॉर्डर स्थित टोल प्लाजा के लिए रवाना हुआ। डा. मुकेश शर्मा के काफिले में शामिल 11 ब्राह्मणों ने यात्रा के शुभारंभ से यात्रा से पूर्व शंख बजाते हुए शंखनाद किया। इसके बाद यात्रा राजीव चौक के लिए रवाना हुई। डा. मुकेश शर्मा ने यात्रा में शामिल सभी शीर्ष नेताओं का अभिवादन करते हुए यात्रा को आगे बढ़ाया। इस मौके पर कांग्रेस के अन्य नेता गण मौजूद रहे। डा. मुकेश शर्मा ने कहा कि यह परिवर्तन रथ यात्रा हरियाणा से भाजपा का सफाया करेगी।

भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से जनता वाकिफ हो चुकी है और नागरिक सत्ता परविर्तन को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र और हरियाणा प्रदेश सरकार ने विकास के नाम पर जनता को धोखा देने का काम किया है। केन्द्र सरकार द्वारा नोटबंदी किए जाने और जीएसटी लागू करने के कारण हजारों की संख्या में छोटे रोजगार बंद हुए और देश व प्रदेश में बेराजगारी बढ़ी है। आज पढ़ा लिखा युवा नौकरी की तलाश में भटक रहा है। भाजपा सरकार ने सेना के नाम पर राजनीति करने का काम किया है। कार्य सेना कर रही है और उसका श्रेय भाजपा सरकार भुनाने के चक्कर में है।

भाजपा के असली चेहरे को जनता पहचान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को इसका जवाब जनता के माध्यम से मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के तमाम नेता और कार्यकर्ता आपसी मतभेदों को भुलाकर पूरी तरह से एक साथ खड़े हैं। इसका प्रमाण परिवर्तन यात्रा में जुटी भीड़ को देखने से मिला। कांग्रेस नेताओं की यह एकजुटता और कार्यकर्ताओं का उत्साह कांग्रेस का विजय दिलाने का कार्य करेगा।

You cannot copy content of this page