प्रियंका बोली ‘राहुल ठीक कहते हैं अमीरों का होता है चौकीदार’

Font Size

मोदी की ‘चौकीदार मुहिम’ पर प्रियंका का हमला

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘चौकीदार मुहिम’ पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने जोरदार हमला किया है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि गरीब लोगों के चौकीदार नहीं होते। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि राहुल ठीक कहते हैं कि चौकीदार किसानों का नहीं अमीरों का होता है।

प्रियंका गांधी ने कहा, ‘’उनकी मर्जी वह (पीएम मोदी) अपने नाम के आगे क्या लगाएं। मुझे एक किसान भाई ने कहा है कि देखिए चौकीदार तो अमीरों के होते हैं। हम किसान तो अपने चौकीदार खुद होते हैं।’ उन्होंने कहा कि ये चुनवा देश के हित का चुनाव है।

केंद्रीय संस्कृति मंत्री डॉ. महेश शर्मा के बयान को लेकर प्रियंका गांधी ने तंज कसते हुए कहा, ”पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के बाकी नेता कौनसे अच्छे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं?” बता दें कि महेश शर्मा यूपी के सिकंदराबाद में कहा, ”पप्पू कहता है कि मैं प्रधानमंत्री बनूंगा। अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई हैं।”

कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को प्रयागराज में लेटे हनुमान के दर्शन किए और विधिविधान से गंगा की आरती तथा पूजा की। इसके बाद क्रूज बोट से उनकी प्रयागराज से बनारस की तीन दिवसीय यात्रा आरंभ हुई।

इसके पहले दर्शन और पूजा के बाद उनका काफिला शहर से करीब 20 किमी दूर मनैया घाट पहुंचा जहां उन्होंने स्थानीय लोगों का अभिवादन किया और अपनी इस यात्रा के लिए क्रूज बोट पर सवार हो गईं। क्रूज बोट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुछ छात्र छात्राएं और कांग्रेस के कुछ नेता मौजूद थे।

प्रियंका का कार्यक्रम मनैया घाट से दुमदुमा घाट जाने का है जहां पर वह स्थानीय नेताओं और लोगों से मिलेंगी। वहां से वह सिरसा घाट और फिर सीतामढ़ी घाट जाएंगी।

सिरसा घाट और फिर सीतामढ़ी घाट में लोगों और स्थानीय नेताओं से मिलने के बाद प्रियंका विंध्याचल जाएंगी।

प्रियंका की प्रयागराज से बनारस की यह तीन दिवसीय यात्रा 20 मार्च को बनारस में संपन्न होगी।

देश के राजनीतिक नक्शे में खास जगह रखने वाले उत्तर प्रदेश में, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रियंका की यह यात्रा महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

You cannot copy content of this page