चुनाव की घोषणा के साथ भाजपा सांसद ने किया पार्टी छोड़ने का ऐलान

Font Size

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही सियासी दलों के बीच उठापटक का दौर शुरू हो गया है। चुनावी तारीखों के ऐलान के तुरंत बाद भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के सहयोगी राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने घोषणा की है कि वो कांग्रेस में शामिल होंगे।

संजय काकड़े ने महाराष्ट्र की पुणे लोकसभा सीट से टिकट की दावेदारी भी पेश की है। आपको बता दें कि संजय काकड़े पुणे के एक प्रमुख रियल एस्टेट कारोबारी हैं। एनसीपी के सदस्य रहे काकड़े राज्यसभा में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुने जाने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे और राज्यसभा में पार्टी के सहयोगी सांसद के तौर पर थे। काकड़े के कांग्रेस में शामिल होने को भाजपा के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

भाजपा छोड़ने का ऐलान करते हुए रविवार को संजय काकड़े ने कहा, ‘देश के अंदर बदली हुई परिस्थितियों को देखते हुए मैंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। अगर शीर्ष नेतृत्व मुझे टिकट देता है, तो मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ लोकसभा चुनाव लड़ूंगा। अगर मुझे टिकट नहीं मिलता, तो मैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के फैसले का सम्मानपूर्वक पालन करूंगा और जो भी जिम्मेदारी मुझे सौंपी जाएगी, मैं उसे तहे दिल से स्वीकार करने को तैयार हूं।’

You cannot copy content of this page