लालू का पीएम पर फिर निशाना, कहा- ‘इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी’

Font Size

पटना । राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। रविवार को उन्होंने कहा कि देश की जनता पीएम मोदी से सवाल नहीं पूछेगी तो फिर वह किससे पूछेगी। तीन दिन पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि देशहित, जनहित और गरीबहित का एक सवाल दाग दो तो जवाब देने में पसीना छूट जाता है।

रांची के रिम्स में एडमिट लालू प्रसाद यादव ने रविवार को अपने नए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर तंज कसा है। ट्वीट भोजपुरी भाषा में किया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘इ जनता बा मोदी जी! दौड़ा-दौड़ा के सवाल पूछी। अब केतना भागोगे?’ इसी ट्वीट में उन्होंने आगे लिखा है- ‘भारत देश की जनता अगर भारत देश के प्रधानमंत्री से सवाल नहीं करेगी तो क्या कोई एक्स, वाई, जेड कंट्री से करेगी। कमाल है रे भाई।’

लालू ने 6 मार्च को भी ट्वीट कर कहा था- ‘देशहित, जनहित और गरीबहित का एक सवाल दाग दो तो जवाब देने में पसीना छूट जाता है। बाकी सरकारी और पूंजीपतियों के रोकड़े से हीरो हीरालाल बनके इमेज चटकाइए…चमकाइए…।’ इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी का नाम लिये बिना उन्हें ‘हीरालाल’ बताया था। सूत्रों की मानें तो रविवार को किए गए ट्वीट इसी पर फिर से किया गया कटाक्ष है।

You cannot copy content of this page