बीजेडी से सांसद रहे बैजयंत जय पांडा बीजेपी में शामिल

Font Size

भुवनेश्वर। लोकसभा चुनाव 2019 नजदीक आते देख नेताओ के दल बदलने का दौर शुरू हो गए हैं। बीजू जनता दल के पूर्व सांसद बैजयंत जय पांडा बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें कि लंबे समय से ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि बैजयंत बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, जिस पर आज मुहर लग गई है। उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

बता दें कि जय पांडा पर पार्टी विरोध गतिविधियों के आरोप लगे थे जिसके बाद पहले उन्हें निलंबित कर दिया गया था, इसके बाद पिछले साल उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से पूर्व सांसद जय पांडा सोमवार शाम दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की वहीं बीजू जनता दल ने कहा कि जय पांडा किसी भी पार्टी को ज्वाइन करने के लिए स्वतंत्र हैं।

चार बार रहे हैं सांसद बैजयंत जय पांडा के निलंबन का ऐलान करने के दौरान बीजेडी के उपाध्यक्ष एसएन पात्रो ने कहा कि पांडा परोक्ष और अपरोक्ष तौर पर बीजेडी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे थे। वो बीजेडी की आलोचना का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते थे। बीजेडी उपाध्यक्ष ने पांडा के उन दावों को खारिज किया जिसमें उन्होंने खुद को संस्थापक सदस्य बताया था।

You cannot copy content of this page