रेलवे फुट ओवर ब्रिज के काम में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें : उमेश अग्रवाल

Font Size
रेलवे फुट ओवर ब्रिज के काम में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें : उमेश अग्रवाल 2

गुरुग्राम। विधायक उमेश अग्रवाल ने रेलवे स्टेशन के गेट से राजेन्द्रा पार्क तक रेल लाइन के उपर से बनाए जा रहे फुट ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में गुणवत्ता की ओर विशेष ध्यान रखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के निर्माण लोगों की सुविधा और सुरक्षा के लिए दीर्घकालिक अवधि के लिए किये जाते हैं इसलिए गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाना चाहिए।

शुक्रवार को रेलवे फुट ओवर ब्रिज का निरीक्षण करते हुए विधायक उमेश अग्रवाल ने रेलवे के सीनियर सैक्शन इंजीनियर विमल वधवा और एमसीजी के एसडीओ सुनील लाठर से फुटओवर ब्रिज के निर्माण में हो रही देरी के बारे में विस्तृत जानकारी ली।
रेेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर विमल वधवा ने विधायक उमेश अग्रवाल को बताया कि दिल्ली-रेवाड़ी रूट पर विद्युतीकरण का काम होने की वजह से काम की गति धीमी रही। उन्होंने कहा कि विभिन्न कारणों से फुट ओवरब्रिज की निमार्ण लागत बढ़ गई है। बढ़ी हुई निर्माण लागत के लिए धन उपलब्ध कराने के रेलवे सीनियर डिविजनल की ओर से नगर निगम आयुक्त को पत्र लिखा जा चुका है। धन उपलब्ध होते ही निर्माण कार्य तेजी से आएंगे कर दिया जाएगा।
विधायक उमेश अग्रवाल ने निर्देश दिया कि फंड मिलते ही काम में तेजी लाएं ताकि रेलवे पार की कालोनियों में रह रहे लोगों को आने जाने की बेहतर सुविधा मिल सके। उन्होंने एमसीजी के एसडीओ को भी निेर्दश दिये कि रेलवे इंजीनियरों से समन्वय बनाए रखते हुए फुट ओवरब्रिज के निर्माण को शीघ्र पूरा कराने के प्रयास करें।
इस अवर पर निगम पार्षद योगेन्द्र सारवान, भाजपा नेता संजीव त्यागी, अश्वनी, सत्यनारायण शर्मा, अरविंद कांबले, नरेश कुमार सहित कई अन्य प्रमुख लोग मौजूद थे।

You cannot copy content of this page